Technology

आम आदमी के लिए OnePlus का ये सस्ता 5G फोन होगा लॉन्च.. कीमत मात्र इतनी !

यदि आप भी OnePlus के तरफ़ से आने वाला कोई सस्ता 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार कर लेना चाहिए क्योंकि OnePlus कंपनी बहुत जल्द अपना Nord 4T 5G फोन लॉन्च करेगी। इस फोन में आपको 48 MP कैमरा, 8 GB रैम और 4500 mAh की बड़ी बैटरी के साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं यह फोन काफी कम दाम पर लॉन्च होगा। आइए जानते हैं इस फोन में कौन से फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

आम आदमी के लिए OnePlus का ये सस्ता 5G फोन होगा लॉन्च.. कीमत मात्र इतनी !

Read more: CG- 2 की मौत, 38 घायल: बेटी के ससुराल जा रहा परिवार दुर्घटना का शिकार, 2 की मौत, 15 की हालत नाजुक

अगर हम OnePlus Nord 4T फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी को यदि आप एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो आप आसानी से इस फोन को दिन भर चला पाएंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी क्विक चार्जिंग का भी सपोर्ट देगी। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कंपनी इस फोन के साथ कितने Watts का चार्ज देने वाली है।

OnePlus के इस अपकमिंग फोन में आपको 6.5 इंच की Fluid Amoled Full HD+ डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। इस डिस्प्ले से आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाएगा। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 MT6893 प्रोसेसर देने वाली है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 48 MP+ 8 MP + 2 MP तो वही फ्रंट में 32 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा।

आम आदमी के लिए OnePlus का ये सस्ता 5G फोन होगा लॉन्च.. कीमत मात्र इतनी !

Read more:सट्टेबाज पकड़ाये: IPL में बॉल टू बॉल सट्टा का खेल, पुलिस ने तीन सट्टेबाजों को पकड़ा, कैश, लैपटॉप सहित कई सामान जब्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus Nord 4T फोन को इसी वर्ष नवंबर 2024 तक लांच किया जा सकता है। वही बात करें यदि फोन के अनुमानित कीमत की तो वह 20 से 25 हज़ार रुपए के बीच में होगी। इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी लेने में सक्षम होंगे। इसी के साथ जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसमें आपको अतिरिक्त डिस्काउंट भी देखने के लिए मिलेगा।

Back to top button