Automobile

कीमत और फीचर्स ने लुभाया सबका दिल Mahindra की 5-Door वाली Thar ने

Mahindra Thar 5-Door कार को भारत में ऑफ-रोडिंग कार बताई जा रही है। अपने मजबूत लुक और पॉवरफुल इंजन और के लिए अधिक जानी वाली थार पहियों के शौकीनों के बीच बहुत ही अधिक लोकप्रिय कार बताई जा रही। जो पीछे की सीटों तक जाने के लिए थोड़ी असुविधा पैदा करते हैं।

Mahindra Thar 5-Door Launch Date

महिंद्रा ने अभी तक 5-Door वाली Thar की लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं कराई है। माना जा रहा कि इसे अगस्त 2024 तक लॉन्च की जाएगी।जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान भी देखा जायेगा।

 

Business Idea मोटी कमाई के लिए चालू करे चलता-फिरता बिजनेस होगी छप्पड़ फाड़ कमाई 

Mahindra Thar 5-Door Price

5-Door वाली Thar की रेंज मौजूदा 3-डोर मॉडल से थोड़ी अधिक होने की सम्भावना बताई जा रही है। खबरों के मुताबित उसकी शुरुआती रेंज 15 लाख बताई जा रही।  अल्टिमेट रेंज वेरिएंट और फीचर्स के आधार पर तय होगी।कीमत और फीचर्स ने लुभाया सबका दिल Mahindra की 5-Door वाली Thar ने।

Mahindra Thar 5-Door Design And Look

5-Door वाली Thar का मौजूदा मॉडल की और से आपको दो दरवाजे पीछे की सीटों तक आसान पहुंच भी उपलब्ध कराये। जिसके टॉप-एंड वेरिएंट में फ्रंट फेंडर में हेडलैंप, इंडिकेटर और फॉग लैंप्स सभी एलईडी लाइट्स से लैस हो सकते हैं। जिसके मुताबित फॉग लाइट के ऊपर फ्रंट पार्किंग सेंसर भी लगाए जायेगा। जो टॉप मॉडल में 19 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील मिल सकते हैं।

Mahindra Thar 5-Door Features

5-Door वाली Thar के इंटीरियर और फीचर्स के मुताबिक, नई थार में ऑल-ब्लैक इंटीरियर भी दिए जायेगे। ये वेरिएंट के आधार पर चेंज भी किये जायगे। महिंद्रा इसे अधिक प्रीमियम लुक और फील देने के लिए डुअल-टोन इंटीरियर भी पेश किये जायेगे। डैशबोर्ड में बड़ा फ्लोटिंग 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की पूरी सम्भावना बताई जा रही है।

डैशिंग लुक के साथ Innova को टक्कर देने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Mahindra Thar 5-Door Engine

आने वाली महिंद्रा थार 5-डोर को उपस्थित 3-डोर मॉडल वाले ही दो इंजन के आप्सन भी मिलने की उम्मीद बताई जा रही है। ये 2.0 लीटर mStallion टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर mHawk टर्बो-डीजल इंजन हैं। ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकते हैं।कीमत और फीचर्स ने लुभाया सबका दिल Mahindra की 5-Door वाली Thar ने। पेट्रोल इंजन 150 bhp पावर और 300 Nm टॉर्क देता है, वहीं डीजल इंजन 130 bhp पावर और 300 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इससे ऑफ-रोडिंग के शौकीनों को कठिन रास्तों पर भी बेहतर परफॉर्मेंस मिलने की उम्मीद है।

Back to top button