Automobile

कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर Maruti Alto K10 की तगड़ी कार

देश में मारुति की गाड़ियां बहुत अधिक प्रचलित की जा रही है। इन्हें लोगों के दौरान अधिक पसंद किया जा रहा है।उसी कारण से मारुति हमेशा नई-नई गाडियां भी लांच करने जा रही है। अब ये पुरानी गाड़ियों में अपडेटेड फीचर्स ऐड करने पर बहुत ही अधिक ध्यान देती है। मारुती वर्ष के अंतिम मंथ में कारों पर बहुत ही ऑफर भी चल रहा है। कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर Maruti Alto K10 की तगड़ी कार।

 Maruti Alto K10 engine

Maruti Alto K10 की और से लांच की जा रही अब ये नई कार में आपको धांसू फीचर्स भी दिए जायेगे। सबसे पहले तो उसके इंजन क्वालिटी को बढ़ाकर 796 cc की ये कार भी बताई जा रही है। उसके साथ ही अब आपको तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का इंजन भी दिया जाएगा।

सरकार ने सभी महिलाओं के लिए चालू की Lakhpati Didi Yojana बिना ब्याज के मिलेगा 5 लाख तक का लोन

अब ये Maruti Alto K10 के इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने में भी सफल होता है। उसके साथ ही आपको 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का आप्सन भी दिया जायेगा। मारुति की और से लांच की जा रही अब ये नई मॉडल में आपको सीएनजी वेरिएंट का भी ऑप्शन दिया जायेगा।

 Maruti Alto K10 के माइलेज

Maruti Alto K10 के इंजन और फीचर्स कितने ही बेहतरीन अब बात करते उसके माइलेज वाली मारुति की और से पेश की जाएगी। नई गाड़ी में आपको सबसे पहले तो 22 km प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज दिया जाएगा। जिसके बाद अब आपको cng वेरिएंट 31 km प्रति केजी का माइलेज देगी। कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर Maruti Alto K10 की तगड़ी कार।

5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आ गया 108MP Camera quality वाला Infinix GT 10 Pro 5g phone

 Maruti Alto K10 की कीमत

Maruti Alto K10 को भारतीय मार्केट में जल्दी ही लॉन्च होने वाले Maruti Alto K10 को लेना चाहते हो तो आपको उसकी रेंज के बारे में बताते हैं। अब वेरिएंट्स के मुताबित रेंज पर फर्क भी पड़ेगा। Maruti Alto की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू हो कर ₹5 लाख रुपए तक होगी।

Back to top button