Automobile

Baleno को मिट्टी में मिला देंगी Toyota की लग्जरी लुक वाली नई कार, कम कीमत में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

Baleno को मिट्टी में मिला देंगी Toyota की लग्जरी लुक वाली नई कार, कम कीमत में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन. जैसा की आप तो जानते है की हमारे देश के ऑटोसेक्टर में बहुत सी एसयूवी मौजूद है और Toyota अपनी पावरफुल एसयूवी के लिए जानी जाती , जिसमे की Toyota Urban Cruiser Hyryder एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो भारतीय मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है। तो चलिए आपको भी बताते है इस कार के बारे में.

Toyota Urban Cruiser Hyryder के स्मार्ट फीचर्स

टोयोटा की इस नई कार में आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है. इसमें आपको हेड-अप डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग, ABS ,EBD, ESP, हिल असिस्ट कंट्रोल ,ट्रैक्शन कंट्रोल ,9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग और पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई प्रकार के जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल रहे है।

Baleno को मिट्टी में मिला देंगी Toyota की लग्जरी लुक वाली नई कार, कम कीमत में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

read more: एलोवेरा की खेती से कमाए लाखो का मुनाफा, काम लागत में बना देंगी मालामाल

Toyota Urban Cruiser Hyryder का शक्तिशाली इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो टोयोटा की नई कार में आपको तीन इंजन के विकल्प देखने को मिल जायेंगे । जिसमे पहला इंजन 1.5L K-Series पेट्रोल इंजन जो की 103 bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क जरनेट करता है, दूसरा इंजन 1.5L K-Series इंजन माइल्ड-हाइब्रिड इंजन है जो की 105 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

तीसरा इंजन 1.5L TNGA Atkinson Cycle हाइब्रिड इंजन है जो 91 bhp की पावर और 122 Nm का टॉर्क जनरेट करता है और इसमें इलेक्ट्रिक मोटर 79 bhp की पावर और 141 Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसके माइलेज की बात की जाये तो इसके पेट्रोल में आपको 18 किमी/लीटर और CNG में 26.6 किमी प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देखने को मिलने वाला है।

Baleno को मिट्टी में मिला देंगी Toyota की लग्जरी लुक वाली नई कार, कम कीमत में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

read more: 10वीं-12वीं के रिजल्ट पर आया बड़ा अपडेट! इस दिन होगा जारी,ऐसे चेक करें रिजल्ट

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात की जाये तो Toyota Urban Cruiser Hyryder की एक्स शोरूम शुरूआती कीमत 10.73 लाख रु से शुरू होकर 19.74 लाख एक्स-शोरूम तक होने वाली है.

 

Back to top button