Automobile

Hero और Tvs की लंका लगा देंगी Bajaj की यह सबसे कम कीमत वाली बाइक, कम कीमत में मिल रहे धसू फीचर्स

जैसा की आप सभी जानते है की बजाज प्लेटिना देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है. प्लेटिना के रेंज में दो बाइक- प्लेटिना 100 और प्लेटिना 110 हैं. दोनों वेरिएंट में प्लेटिना 100 बहुत ही सस्ती है.  . अगर इस बाइक पर कोई व्यक्ति लोन लेना चाहे तो उसे बढ़ी ही आसानी से लोन मिल जाएंगा है, अगर वह लोन के जरूरी शर्तों को पूरा करता है तो. काम कीमत होने साथ-साथ ये बाइक माइलेज भी बहुत तगड़ा देती है.

Bajaj Platina 110 ES Disc पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो बजाजा की इस बाइक में आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है, इस इंजन में 8.6 PS की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति है. इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी शामिल किया है.

read more: रोहित और पांड्या में ठनी! इस टीम में शामिल होंगे हिटमैन,देखे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

Hero और Tvs की लंका लगा देंगी Bajaj की यह सबसे कम कीमत वाली बाइक, कम कीमत में मिल रहे धसू फीचर्स

इसके अलाव बजाज की इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक्स (ऑप्शनल), वाइड रबर फुटपैड, एलईडी डीआरएल्स, कॉम्बी ब्रेकिंग सस्टम, टैंक पैड्स, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गॉज, हैलोजन हैडलाइट, बल्ब टाइप टेललाइट और टर्न सिग्नल लैंप जैसे कई प्रकार के जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं.

Bajaj Platina 110 ES Disc माइलेज 

अगर इसेक माइलेज की बात करे तो बजाजा की इस बाइक में आपको 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. प्लेटिना 100 ईएस ड्रम और प्लेटिना 100 केएस अलॉय में आती है, इसका कर्ब वेट लगभग 119 किलोग्राम, 117.5 किलोग्राम और 116 किलोग्राम है. इसकी टॉप स्पीड 90 kmph देखने को मिलने वाली है.

read more: Dell Laptops पर चली अब तक की सबसे बड़ी सेल, ऑर्डर कर रहे लोग

Bajaj Platina 110 ES Disc कीमत

यदि बजाजा प्लेटिना 110 की कीमत की बात करे तो यह बाइक आपको बहुत ही काम कीमत में मिल रही है. इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 64653 रुपये है.

 

Back to top button