Automobile

सुजुकी का मार्केट से रुतबा ख़त्म क्योंकि अब Mahindra Scorpio, आ गयी अपने नये अंदाज मे,  जाने पूरी जानकरी

सुजुकी का मार्केट से रुतबा ख़त्म क्योंकि अब Mahindra Scorpio, आ गयी अपने नये अंदाज मे,  जाने पूरी जानकरी, आपको बता दे की महिंद्रा कम्पनी ऑटो सेक्टर की सबसे जानी मानी कम्पनी है. जैसा की आप सभी को पता होंगा की भारत मे महिंद्रा की स्कॉर्पियो बहुत ज्यादा फेमस है.

महिंद्रा की यह गाड़ी बाड़े साइज के साथ यह आपको बहुत ही शानदार लुक देती है, आपको बता दे की इस गाड़ी मे 7 सीटर प्लेसमेंट होने के कारण यह गाड़ी आपके लिए एक फैमिली कार भी बन सकती है, इसलिए महिंद्रा की इस कार को मार्केट मे भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है.

सुजुकी का मार्केट से रुतबा ख़त्म क्योंकि अब Mahindra Scorpio, आ गयी अपने नये अंदाज मे,  जाने पूरी जानकरी

read more: CG POLITICS : कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का विवादित बयान, जनसभा में कहा….”लखमा जीतेगा…नरेंद्र मोदी मरेगा”, मंत्री केदार कश्यप ने लखमा को छत्तीसगढ़ का राहुल गांधी बताया

महिंद्रा स्कॉर्पियो के नऐ फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा की इस नई गाड़ी मे आपको क्रूजर टेल लेक, दूसरी पंक्ति के एसी वेंट, हैलोजन रिफ्रैटर हेडलैंप, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, स्टैंडर्ड सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट सेक्शन, सभी पावर विंडो, सेंटर कंट्रोल शामिल हैं। स्विच, एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिए और बॉडी बम कलर पर जैसे कई प्रकार के ब्रांडेड फीचर्स दिए गए है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो का पावरफुल इंजन

यदि इसके इंजन की बात करे तो महिंद्रा की इस नई कर में आपको 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। जो की यह इजन 132PS की अधिकतम पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है. इसके अलावा इस इंजन में आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाएंगे.

सुजुकी का मार्केट से रुतबा ख़त्म क्योंकि अब Mahindra Scorpio, आ गयी अपने नये अंदाज मे,  जाने पूरी जानकरी

read more: सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Nubia का फोल्डेबल फोन, 50MP AI डुअल कैमरा के साथ मिलेगी कई खूबियां

Mahindra Scorpio की कीमत

जैसा की आप सभी को बता दे की महिंद्रा की इस नई गाड़ी को 2-वेरियंट S और S11 में मार्केट में पेश किया है. आपको बता दे की इसकी शुरूआती कीमत मात्र 12.99 लाख रुपये है, और इसके टॉप मॉडल की कीमत मात्र 6.81 लाख रुपये रखी है. मार्केट में ये कार आपको पांच कलर ऑप्शन गैलेक्सी ग्रे, रेड रेज, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और नेपोली ब्लैक जैसे ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे.

 

Back to top button