Automobile

लग्जरी गाड़ियों की अम्मा है Volvo की ये SUV…जानें फीचर्स और कीमत

अगर आप भी एक लग्जरी SUV गाड़ी को तलाश में हैं जो मॉडर्न फीचर्स से लैस हो तथा लग्जरी के मामले में भी टॉप पर हो तो अब आपकी खोज का अंत हो चुका है क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको Volvo के तरफ से आने वाली XC60 D5 Inscription गाड़ी के बारे में बताएंगे जो कि SUV सेगमेंट की गाड़ी है। इस गाड़ी में आपको वो सब मिलता है जो आप एक लक्जरी SUV गाड़ी से एक्सपेक्ट करते हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अभी आपको यह गाड़ी इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत से कुल 5 गुना कम कीमत पर मिल रही है, आइए इसकी कीमत कीमत के साथ जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

अगर हम Volvo XC60 D5 Inscription गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2400 cc का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 215 bhp की अधिकतम पावर तथा 440 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली SUV गाड़ी है। जिसमें 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 11.02 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम 70 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

लग्जरी गाड़ियों की अम्मा है Volvo की ये SUV…जानें फीचर्स और कीमत

Read more: CG- धमतरी में बेखौफ हुए चोर ,देर रात घर के सामने खड़े ईको वेन की चोरी, CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात

Volvo की इस लग्जरी SUV गाड़ी में आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग, रियर कैमरा और EBD का फीचर देखने के लिए मिलता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी मार्केट में Volvo XC60 D5 Inscription गाड़ी को खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूद एक्स शोरूम कीमत ही 55.90 लाख़ रुपए पड़ती है। हालांकि, अभी गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में लिस्टेड मिल जाएगी।

लग्जरी गाड़ियों की अम्मा है Volvo की ये SUV…जानें फीचर्स और कीमत

Read more: महतारी वंदन योजना के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन,क्या बढ़ेगी आवेदन की तारीख?

जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को मात्र 10 लख रुपए में बेचने का सोचा है इस प्रकार आपको यह 5 गुना कम कीमत पर मिल जाएगी।

अभी तक इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को 90,000 किलोमीटर चलाया है तथा उनके अनुसार अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह गाड़ी काफी बढ़िया दे रही है तथा देखने में भी यह बिल्कुल न्यू जैसी है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप उनसे सीधा कारदेखो वेबसाइट के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

 

 

 

Back to top button