Automobile

KTM की गिल्लियां उड़ाने आ गयी Yamaha MT-15 की टनाटन फीचर्स वाली धाकड़ बाइक

इंडियन मार्केट में इन दिनों स्पोर्टी लुक वाली बाइक का बोलबाला सबसे अधिक बताया जा रहा है। अब हर कोई स्पोर्ट्स बाइक लेना अधिक पसंद करता है। ऐसे में Yamaha रेसिंग बाइक के जानी जाती जिसकी वजह से उसने मार्केट में launch की जाएगी।Yamaha MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन जिसमे आपको अपडेटेड इंजन के साथ Stylish लुक भी देखने को मिल जाता है।

Yamaha MT-15 Bike Killer Look

Yamaha MT-15 bike के लुक के बारे में बताया जाये तो Yamaha ने मार्केट में MT-15 का नया अपडेटेड मॉडल भी पेश किया जायेगा। जिसमे आपको अपडेटेड इंजन के साथ और भी स्टाइलिश लुक भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये बाइक में ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया गया है। KTM की गिल्लियां उड़ाने आ गयी Yamaha MT-15 की टनाटन फीचर्स वाली धाकड़ बाइक।

iPhone का मार्केट डाउन करने इस गर्मी में लॉन्च हुआ Vivo X90 Pro का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला धांसू smartphone

Yamaha MT-15 Bike Updated features

Yamaha MT-15 बाइक में मिलने वाले धाकड़ बाइक के फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Yamaha MT-15 में आपको डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसके साथ में Y-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जाएगी। साथ में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे एक से बढ़कर एक अपडेटेड फीचर्स भी मिलेंगे।

Yamaha MT-15 Bike Powerfull Engine & Mileage

Yamaha MT-15 bike के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Yamaha MT-15 bike में आपको 155 CC सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन सिस्टम वाला इंजन भी दिया जायेगा। जो कि 10,000 rpm पर 18.1 hp का पावर और 7,500 rpm पर 14.2 nm का पीक जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये बाइक इंजन OBD-2 नियमों के अनुरूप तैयार किया गया है। जिसमे 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 km प्रति लीटर माइलेज देने में भी सफल होगी।

सरकार देगी सभी छात्रों को AICTE Free Laptop Yojana का लाभ जल्दी करे आवेदन

Yamaha MT-15 Bike Price

Yamaha MT-15 bike की रेंज के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha MT-15 की जबरदस्त बाइक की शुरुआती रेंज लगभग 1.65 लाख बताई ज आरही है।जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है।KTM की गिल्लियां उड़ाने आ गयी Yamaha MT-15 की टनाटन फीचर्स वाली धाकड़ बाइक।

Back to top button