Automobile

Scorpio N का ये तगड़ा 7 सीटर वेरिएंट खरीदें इतने कम दाम पर…फीचर्स देख बोलोगे “वाह मजा आ गया”!

Buy this powerful 7 seater variant of Scorpio N at such a low price… after seeing the features you will say “Wow, it was fun”!

Scorpio N का ये तगड़ा 7 सीटर वेरिएंट खरीदें इतने कम दाम पर…फीचर्स देख बोलोगे “वाह मजा आ गया”! Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT: अगर आप भी एक बढ़िया 7 सीटर SUV गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपको ऐसे में एक नज़र महिंद्रा की तरफ से आने वाली Scorpio N Z8L Diesel AT वेरिएंट पर डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं। मॉडर्न फीचर्स के साथ ही इस गाड़ी से आपको 18.5 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ 2198 cc का इसमें आने वाला तगड़ा इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि जहां इस गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 20.78 लाख़ रुपए है। वही यह गाड़ी अभी आपको महज 11 लाख़ रुपए में मिल रही है। तो इस शानदार डील का फायदा उठाने से आपको बिल्कुल भी नहीं चूकना चाहिए। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस बढ़िया डील का फायदा उठाने की पूरी प्रक्रिया।

Scorpio N का ये तगड़ा 7 सीटर वेरिएंट खरीदें इतने कम दाम पर…फीचर्स देख बोलोगे “वाह मजा आ गया”!

read more: मिल रही टैक्स में 1 लाख रुपये की छूट, जानिए कैसे मिल रहा फायदा

Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स
अगर हम Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2198 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 370 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 172.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है।

बात करें अगर इस एसयूवी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 460 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। इस बड़े बूट स्पेस में आप ट्रिप के दौरान भी अपने सामान को रख सकते हैं। साथ ही बात करें इस गाड़ी में फ्यूल टैंक कैपेसिटी की तो वह 57 लीटर की है।

Scorpio N का ये तगड़ा 7 सीटर वेरिएंट खरीदें इतने कम दाम पर…फीचर्स देख बोलोगे “वाह मजा आ गया”!

read more: सरोज पांडेय का जीवन परिचय: महापौर, विधायक और सांसद की एक साथ जिम्मेदारी संभालने का वर्ल्ड रिकार्ड

Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT गाड़ी को खरीदें इतने कम दाम पर
आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra Scorpio N के Z8L Diesel AT वेरिएंट की वास्तविक कीमत 20.78 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर मात्र 11 लाख़ रुपए मिल रही है।

इस गाड़ी का इतना कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो उसके फर्स्ट ओनर द्वारा 19,658 किलोमीटर चलाई गई है तथा अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है और लुक के मामले में बिल्कुल नई जैसी है। इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा cardekho.com की टीम के द्वारा कर ली गई है। और उसमें किसी प्रकार की कोई कमी नहीं निकली है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

 

Back to top button