Automobile

TVS Jupiter की वाट लगाने आई Hero Xoom,देखे कीमत और माइंडब्लोइंग फीचर्स की रफ़्तार

TVS Jupiter की वाट लगाने आई Hero Xoom, देखे कीमत और माइंडब्लोइंग फीचर्स की रफ़्तार, मार्केट में एक से बढ़कर एक स्कूटर्स उपलब्ध है लेकिन क्या आप जानते है आपके बजट में मिलने वाली एकमात्र स्कूटर जिसके बारे में हम आपको विस्तृत में बताते है तो बने रहिये अंत तक-

TVS Jupiter की वाट लगाने आई Hero Xoom,देखे कीमत और माइंडब्लोइंग फीचर्स की रफ़्तार

Read Also: सुपारी की खेती कर अंधाधुंध पैसे कमा सकते हो आप,बस करे ये काम

(Hero Xoom 160 will get a strong engine) हीरो ज़ूम 160 में मिलेगा, तगाड़ा इंजन
हीरो की इस नई खासियत के बारे में बात करें तो आपको सिंगल-सिलेंडर वाला 154 सीसी का इंजन मिलने वाला है। इसमें 8,000rpm पर 14bhp की पावर और 6,500rpm पर 13.7 Nm का जेनरेटर देने की क्षमता है। इस छिपकली का कुल वजन 50.2 किलोमीटर प्रति लीटर है, और इस छिपकली का कुल वजन 141 किलोमीटर है।

(Hero Xoom160 has awesome features) हीरो ज़ूम 160 में है धासू फीचर्स
हीरो ज़ूम 160 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस ग्राहक में आपको नेविगेशन, कॉल और एसएमएस सिग्नल, म्यूजिक, राइडर टेली कॉम्बैट्स, ब्लूटूथ एंटरप्राइज़, सीट ओझा, रफ्तार मीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल ऑटोमीटर, आई3एस टेक्नोलॉजी, एलईडी हेडलाइट, टर्न-बायो -टर्न नैविगेशन, एलईडी टेलिलाइट और एक डिजिटल चित्र उपकरण जैसे कई धासु फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस नए डिजाइन में लो-फ्यूल इंडिकेटर, थेफ्ट मेट्रिक्स, ट्रैक-माई -व्हीकल, टेलिमेट्री डेटा, डायमंड-कैट अलॉय व्हील भी शामिल हैं। गया है.

TVS Jupiter की वाट लगाने आई Hero Xoom,देखे कीमत और माइंडब्लोइंग फीचर्स की रफ़्तार

(Check Hero Xoom 160 Price) हीरो ज़ूम 160 की कीमत देखें
हीरो की इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 1 लाख 80 हजार रुपये तक हो सकती है। और इसका मुकाबला होंडा एक्टिवा 6जी और टीवीएस ज्यूपिटर 110 से हो सकता है।

Back to top button