Automobile

Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Tata Nexon Facelift की फौलादी इंजन वाली कार

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में Tata कंपनी ने अपनी गाड़ियों की बदौलत अपना एकतरफा राज दबदबा बरकरार रखा है। जिसे लगभग हर सेगमेंट में अपनी जबरदस्त गाड़ियां मार्केट में launch की जाएगी।

Tata Nexon Facelift Features

Tata Nexon Facelift में फाडू फीचर्स को अपडेट की अगर बात करे तो अब ये कार में आपको बहुत से नए फाडू फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे 10.25 inch का फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नेविगेशन के लिए कस्टमाइज भी किया जायेगा। जिसके टॉप-स्पेक Tata Nexon Facelift  में 360-डिग्री कैमरा, कनेक्टेड कार तकनीक, एक वायरलेस चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें, एयर फिल्टर भी मौजूद किये जाएग। Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Tata Nexon Facelift की फौलादी इंजन वाली कार।

अच्छे-अच्छों की बोलती बंद करने आ गयी Maruti Alto 800 की चमचमाती फीचर्स वाली कार

Tata Nexon Facelift powerful engine

Tata Nexon Facelift के इंजन परफॉर्मेंस की बात करे तो आपको 120hp के साथ 170Nm, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ जारी किया जायेगा। जो चार गियरबॉक्स के साथ प्राप्त भी किये जायगे। अब ये एक 5-स्पीड मैनुअल, एक 6-स्पीड मैनुअल, एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक 7 हालाँकि, 115hp और 160Nm वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन 6-स्पीड AMT या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ  मिलेगा।

Tata Nexon Facelift price

Tata Nexon Facelift के रेंज की बात की जाये तो आपको शुरुआती रेंज 8.10 लाख रुपये तय की जाएगी। कंपनी ने ये एसयूवी को कुल 11 वेरिएंट में लांच भी कर दिया है। नई एसयूवी का लुक और डिजाइन पिछले मॉडल के मुकाबले बिल्कुल अलग है।Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Tata Nexon Facelift की फौलादी इंजन वाली कार।

बेमिसाल फीचर्स के साथ उतरेगी सड़को पर कार की रेंज में Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश बाइक

Back to top button