Technology

BSNL के प्लान ने Airtel और Jio की बजाई बैंड, कीमत है सिर्फ इतनी सी

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने फिर से JIO और Airtel की चिंता बढ़ा दी है। कंपनी ने पोर्टफोलियों के हिसाब से काफी सारे प्लान पेश किए हैं। बीएसएनएल भी एयरटेल और जियों की तरह की यूजर्स को फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस मुहैया करता है।

BSNL के प्लान ने Airtel और Jio की बजाई बैंड, कीमत है सिर्फ इतनी सी

Read more: Poorva Agrawal UPSC Rank 189: 30 लाख की नौकरी छोड़कर छत्तीसगढ़ की पूर्वा बनेगी IPS, दूसरे ही प्रयास में हासिल किया 189 रैंक, MA की पढ़ाई करते हुए दिया था UPSC

कंपनी ने हाल ही के दिनों में कई सारे नए ब्रॉडबैंड पेश किए हैं और काफी सारे प्लान को अपग्रेड किए हैं। आपको बता दें बीएसएनएल ने यूजर्स के लिए दो ऐसे प्लान पेश किए हैं जिनमें 1000 जीबी डेटा पेश किया जाता है। इन दोनों प्लान की कीमत भी काफी कम है।

बीएसएनएल 329 रुपये वाला प्लान

BSNL का ये एक फाइबर प्लान है। इसमें यूजर्स को 1 हजार जीबी डेटा पेश किया जा रहा है। इस प्लान की वैधता पूरे एक महीने तक रहती है। इसमें यूजर्स को 20 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट डेटा पेश किया जा रहा है। बीएसएनएल का ये प्लान 1 हजार जीबी एफयूपी लिमिट के साथ में आता है।

अगर यूजर्स को इस प्लान का 1 हजार जीबी डेटा खत्म कर देते हैं तो उनको 4 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा का लाभ प्राप्त होगा। इस प्लान के साथ में बीएसएनएल यूजर्स को अनलिमिटेड लोकर और एसटीडी कॉल पेश की जा रही है। बीएसएनएल की वेबसाइट के अनुसार, यूजर्स को 7 मई तक इस प्लान के साथ में काफी सारे बेनिफिट पेश किए जाएंगे।

बीएसएनएल का 399 रुपये वाला प्लान

BSNL ने अपने इस प्लान को होम वाईफाई के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 1 हजार जीबी डेटा एफयूपी के तहत पेश किया जाता है। इसके बाद यूजर्स को 4 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड का डेटा मिलेगा।

कंपनी के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। जिसके बाद देश के किसी भी नंबर पर कॉल कर सकते हैं। बीएसएनएल ने इस प्लान को सिर्फ ग्रामीण लोगों के लिए पेश किया है।

जीयो का 399 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियों का 399 रुपये वाला फाइबर प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 30 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा पेश किया जा रहा है। रिलायंस जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ में 3300 जीबी डेटा एफयूपी लिमिट के साथ में पेश किया जाा रहा है।

BSNL के प्लान ने Airtel और Jio की बजाई बैंड, कीमत है सिर्फ इतनी सी

Read more: गांजा पीकर महिला अचानक कपड़े उतार कर , एयरपोर्ट पर ही करने लगी सेक्स की मांग!

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये में आता है। इसमें यूजर्स को 40 एमबीपीएस की स्पीड से 3300 जीबी डेटा एफयूपी लिमिट के साथ में पेश किया जा रहा है। इस प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिल रही हैं।

Back to top button