Technology

Dell का मार्केट हिलाने Asus ने पेश किया अपना नया डबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी खबर

Dell का मार्केट हिलाने Asus ने पेश किया अपना नया डबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी खबर .जैसा की आपको जानकारी के लिए बता दे की आसुस ने भारतीय मार्केट में अपना एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है, जिसमें आपको दो स्क्रीन और एक डिटेचेबल कीबोर्ड देखने को मिल रहा है. तो चलिए हम आपको इस लैपटॉप शानदार लुक दिखाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आसुस ने आज भारतीय मार्केट में अपना डुअल स्क्रीन वाला लैपटॉप पेश कर दिया है. इस लैपटॉप का नाम Asus Zenbook Duo (2024) है, इसे जनवरी 2024 में हुए CES 2024 इवेंट के दौरान अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किया गया था. तो चलिए हम आपको इस लैपटॉप के शानदार लुक और स्मार्ट फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. अंत तक बने रहे.

Dell का मार्केट हिलाने Asus ने पेश किया अपना नया डबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी खबर

Read more: 300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ

Asus Zenbook Duo 2024  फीचर्स

डिस्प्ले

इसमें आपको OLED स्क्रीन देखने को मिल जाएँगी, इसका साइज 14 इंच और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है. पहले डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है, लेकिन इसके दूसरे डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 2880 x 1800 और रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिलने वाला है.

प्रोसेसर

इसके अलावा इस नए वेरिएंट में आपको Intel Core Ultra 9 185H चिपसेट, 32GB LPDDR5X RAM, स्टोरेज के लिए 2TB स्पेस, Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और एआई फीचर का सपोर्ट भी दिया जा रहा है.

Dell का मार्केट हिलाने Asus ने पेश किया अपना नया डबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी खबर

बैटरी

आसुस के नए वेरिएंट में आपको 75W की बैटरी और इसके अलावा इस बैटरी के साथ 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

Read more:लड़कियों की खीचेंगा दनादन फोटू Vivo V29e का 5g phone अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Asus Zenbook Duo 2024 कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय मार्केट में आसुस के इस नए लैपटॉप की शुरुआती कीमत 1,59,990 है.लेकिन इसके टॉप मॉडल खरीदने के लिए आपको लगभग 2,39,990 रुपये खर्च करने होंगे. आपको बता दे की इसके सभी मॉडल्स की सेल 17 अप्रैल यानी आज से ही अमेजन और फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर शुरू कर दी है.

Back to top button