Technology

नोकिया के Nokia 1100 Nord Mini फोन में मिल रही 6200mAh की पावरफुल बैटरी और लाजवाब के फीचर्स

नोकिया के Nokia 1100 Nord Mini फोन में मिल रही 6200mAh की पावरफुल बैटरी और लाजवाब के फीचर्स,जैसा की आप सभी जनत है की नोकिया कंपनी कई सालों से भारत में एक से बढ़कर एक लाजवाब फीचर्स वाले नए नए फोन को लांच कर रही है। नोकिया कंपनी के इस फोन की बैटरी बहुत ही पावरफुल दी है. आपको बता दे की इस फोन के भारत में आने के बाद से इस नोकिया कंपनी का मार्केट में अलग ही रुतबा बन गया है .

जैसा की आप सभी तो जानते ही है, Nokia कंपनी के फोन मजबूती के कारण ही हमारे देश में लाखों लोग पसंद करते हैं। बल्कि लोग इस कंपनी के फोन्स का काफी सालों से इस्तेमाल कर रहे है. आपको बता दे की नोकिया का यह नया फोन बहुत ही तगड़ा होने वाला है. नोकिया के इस नए वेरिएंट का नाम Nokia 1100 Nord Mini है. कम्पनी ने इसे भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है. तो आइये आज हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं। अंत तक बने रहे.

नोकिया के Nokia 1100 Nord Mini फोन में मिल रही 6200mAh की पावरफुल बैटरी और लाजवाब के फीचर्स

चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

Nokia 1100 Nord Mini के लाजवाब फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो Nokia के इस 1100 Nord Mini फोन में आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की स्क्रीन दी गयी है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल रहा है। इसके अलावा नोकिया के फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स TVS Raider की धांसू बाइक में

Nokia 1100 Nord Mini का शानदार कैमरा

अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करे तो कंपनी ने Nokia 1100 Nord Mini में आपको इसमें प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का, दूसरा कैमरा 12MP का कैमरा देखने को मिल जाएगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट तगड़ा कैमरा भी दिया है.

Back to top button