Technology

इस दिन आ रही है XIOMI 14, फीचर्स जान गए तो आपका भी बन जाएगा फेवरेट!

शाओमी के लेटेस्ट मोबाइल शाओमी 14 सीरीज़ को लेकर लगातार चर्चा चल रही है, और अब कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डेट सामने आ गई है. सबसे पहले बता दें कि सीरीज़ के शाओमी 14 अल्ट्रा को भारत में अभी नहीं पेश किया जाएगा. लेकिन कंपनी ने आखिरकार शाओमी 14 को भारत में 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन प्रीमियम रेंज सेगमेंट में आएगा.

अगर आप बजट रेंज फोन की तलाश में हैं तो ये फोन आपके लिए नहीं है लेकिन अगर आप थोड़ा भी ज़्यादा खर्च कर सकते हैं तो इस फोन का इंतजार कर सकते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को 60,000 रुपये से कम दाम पर लॉन्च किया जा सकता है.

इस दिन आ रही है XIOMI 14, फीचर्स जान गए तो आपका भी बन जाएगा फेवरेट!

Read more: लग्जरी गाड़ियों की अम्मा है Volvo की ये SUV…जानें फीचर्स और कीमत

बता दें कि Xiaomi 14 चीन में पहले से ही उपलब्ध है इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना आसान है. Xiaomi 14 में 1.5k रेज़ॉल्यूशन वाला 6.36-इंच कॉम्पैक्ट डिस्प्ले है। LTPO OLED पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है.

स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी लेंस वाला ट्रिपल-रियर कैमरा सिस्टम है. इसमें 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर मिलता है. इसके टेलीफोटो लेंस में 3.2x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ-साथ OIS सपोर्ट भी मौजूद है.

इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसका रियर कैमरा 8K वीडियो शूट करने में सक्षम है, जबकि फ्रंट कैमरा 4K वीडियो शूट कर सकता है.

इस दिन आ रही है XIOMI 14, फीचर्स जान गए तो आपका भी बन जाएगा फेवरेट!

Read more: CG – पति-पत्नी की मौत: ट्रेक्टर और बाइक में भिड़ंत, भीषण हादसे में पति की मौके पर मौत…..पत्नी ने अस्पताल में तोड़ा दम, बच्चे की हालत नाजुक

ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है. इसे बेस 8GB रैम और 256GB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. पावर के लिए इस डिवाइस में 4,610mAh की बैटरी मिलती है, जो 90W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल है.

 

 

Back to top button