Technology

गरीबो के बजट मे आ गया Realme का नया 5G फोन, जानें क़ीमत और फीचर्स

गरीबो के बजट मे आ गया Realme का नया 5G फोन, जानें क़ीमत और फीचर्स. जैसा की आप सभी जानते है की मार्केट में लोगो द्वारा रियलमी के स्मार्टफोन बहुत ज्यादा पसंद किये जा रहे है. ऐसे में आप रियलमी कम्पनी अपना नया वेरिएंट भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की फूल तैयारी में है.और इस स्मार्टफोन में आपको रियलमी कम्पनी बहुत से नए-नए आधुनिक फीचर्स दे रही है. तो आइए जानते हैं विस्तार से..

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी के इस नए वेरिएंट का भारतीय मार्केट में नाम Realme Narzo 70x 5G है. रियलमी कम्पनी अपने नए वेरिएंट को भारतीय मार्केट में 24 अप्रैल 2024 को लॉन्च करने वाली है.का ये नया स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है. तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी बताते अंत तक बने रहे.

गरीबो के बजट मे आ गया Realme का नया 5G फोन, जानें क़ीमत और फीचर्स

ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक

Realme Narzo 70x 5G स्मार्ट फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो रियलमी का का नया स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है. और स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलने वाली है। साथ ही मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट सपोर्ट दिया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी देखने  मिल जाएँगी. और इसके साथ 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है.

प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी

अगर इसके कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर की बात करे तो Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC देखने को मिल सकता है। फोन में एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको 50MP का मेन कैमरा सेंसर और साथ में 2MP सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है।

गरीबो के बजट मे आ गया Realme का नया 5G फोन, जानें क़ीमत और फीचर्स

40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार

Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन की कीमत

यदि रियलमी के नए Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो आपको बता दे की कम्पनी ने इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया लेकिन इसकी 10,000 से भी काम कीमत होने की उम्मीद है.

 

 

 

 

Back to top button