हेडलाइन

VIDEO-राधिका खेड़ा रोने लगी: राजीव भवन में हुआ विवाद, मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई… वो मुझ पर चिल्लाता…

रायपुर 1 मई 2024। कांग्रेस की नेशनल मीडिया कार्डिनेटर राधिका खेड़ा का रोते हुए एक VIDEO सामने आया है। VIDEO को लेकर जहां कांग्रेस अंदर भूचाल है, तो वहीं भाजपा इसे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है। कांग्रेस भवन में बैठकर राधिका का फोन पर रोते हुए एक VIDEO वायरल हो रहा है। जिसमें वो ये कहती सुनायी पड़ रही है कि, मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है, मैंने ये बातें दिल्ली भी बतायी है… मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं

VIDEO वायरल हुआ तो भाजपा ने भी महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने महिला नेत्री से छेड़छाड़ तक की बात भी सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी। वहीं भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने राधिका खेड़ा का मुद्दा नारी अस्मिता से जोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी ही महिला नेत्री का सम्मान नहीं कर पा रही है। उन्होंने राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचकर रहने की नसीहत दी है।

दरअसल, राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं के बीच विवाद की खबर है। मामला मंगलवार का है, जब मीडिया में बयान देने को लेकर राधिका खेड़ा के साथ नेता का विवाद हो गया। कहा जा रहा है कि राजीव भवन में राधिका खेड़ा स्थानीय नेताओं और प्रवक्ताओं के साथ मौजूद थीं, विवाद तभी हुआ। विवाद बढ़ा तो राधिका खेड़ा रोने लगीं। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पीसीसी चीफ दीपक बैज और पार्टी के बड़े नेताओं को दी।

इधर इस पूरे मामले पर दीपक बैज ने कहा कांग्रेस पार्टी में सबका मान सम्मान है। यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है, इसे सुलझा लेंगे। मामले में बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया पर बैज ने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव के समय कोई मुद्दा नहीं है।इसलिए हमारे नेताओं की बातों को तूल देते हैं।बीजेपी के लोग पहले अपना घर संभाल लें।

केदार गुप्ता ने साधा निशाना

राधिका खेड़ा विवाद पर भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि राधिका खेड़ा के दिल को दुखाता हुआ वीडियो सामने आया है। कौशल्या माता की धरती में अगर कोई राष्ट्रीय नेता विचलित है तो हमारा मन भी दुखी होता है। उन्हें छत्तीसगढ़ में कुछ नहीं होगा, ये मोदी की गारंटी और विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है। कांग्रेस महालक्ष्मी की बात करती है और अपनी महिलाओं का सम्मान नहीं करती,कांग्रेस के विनाश से अब उसे ईश्वर भी नहीं बचा सकते। राधिका खेड़ा छत्तीसगढ़ में सुरक्षित है, लेकिन उन्हें कांग्रेसियों से सुरक्षा की चिंता करनी चाहिये।

 

Back to top button