Automobile

Maruti Suzuki Ertiga का किलर लुक और झमाझम फीचर्स देख Innova की रेटिंग हुई शून्य,देखे कीमत

Maruti Suzuki Ertiga का किलर लुक और झमाझम फीचर्स देख Innova की रेटिंग हुई शून्य,देखे कीमत, मारुती की सभी जिनकी गाड़ियों पर लोग आंख मूंदकर भरोसा करते थे. मारुति मोटर्स की लग्जरी कार मारुति सुजुकी अर्टिगा भी बाजार में उपलब्ध हो गई है,आइये आपको बताते है इस मस्तमौला कार के बारे में जिसमे मिलेंगे अनगिनत फीचर्स-

Maruti Suzuki Ertiga का किलर लुक और झमाझम फीचर्स देख Innova की रेटिंग हुई शून्य,देखे कीमत

Read Also: Oppo और Vivo की अहमियत को कम करने आया Samsung का पावरफुल स्मार्टफोन,देखे कीमत और फीचर्स

Features of Maruti Suzuki Ertiga

अगर मारुति सुजुकी अर्टिगा Maruti suzuki ertiga में मिलने वाले दमदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 7-इंच टचस्क्रीन की जगह नया 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा और स्मार्टप्ले प्रो तकनीक की भी बात की जा रही है। इसमें वॉयस कंट्रोल और कनेक्टेड कार जैसे फीचर्स भी हैं। यह अब ट्रैकिंग, टो और ट्रैक अलर्ट, जियो-फेंसिंग, स्पीडिंग अलर्ट और रिमोट कार्यक्षमता जैसी मानक सुविधाओं के साथ आता है।

Maruti Suzuki Ertiga Engine

अगर हम Maruti suzuki ertiga के इंजन की बात करें तो यह आपको माइल्ड हाइब्रिड तकनीक वाले 1.5 लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी। अब यह इंजन 103 एचपी और 136.8 एनएम टॉर्क में भी सफल है। इंजन के साथ, यह अब 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी मानक आता है। मामले में, 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी वैकल्पिक है।

Maruti Suzuki Ertiga का किलर लुक और झमाझम फीचर्स देख Innova की रेटिंग हुई शून्य,देखे कीमत

 

Maruti Suzuki Ertiga Mileage

Maruti suzuki ertiga के शानदार माइलेज की बात करें तो यह पेट्रोल मैनुअल में भी 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सफल है। जिसका पेट्रोल ऑटोमैटिक 20.3 किमी प्रति लीटर है और अर्टिगा सीएनजी भी सफलतापूर्वक 26.11 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Maruti suzuki ertiga price

Maruti suzuki ertiga किफायती रेंज की बात करें तो इस कार की रेंज 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है। अब इसकी कीमत 13.03 लाख रुपये तक बताई जा रही है!

Back to top button