Automobile

65Km माइलेज के साथ मार्केट में मारेगी एंट्री Hero Hunk की धाकड़ बाइक

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में नई बाइक 65 km बेस्ट माइलेज के साथ लेंने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर Hero  कंपनी जल्द ही मार्केट में अपनी नई 160 cc इंजन वाली बाइक को पेश करेगी। जो कि ग्राहकों के लिए रेंज और फीचर्स सबसे बेस्ट होने वाली है।65Km माइलेज के साथ मार्केट में मारेगी एंट्री Hero Hunk की धाकड़ बाइक।

New Hero Hunk Features

Hero Hunk के तगड़े बाइक के फीचर्स की बात करें तो Hero की आने वाली बाइक के अंदर डिजिटल मीटर, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, LED हेड लाइट, फ्यूल इंडिकेटर, फ्यूल टैंक और सिंगल चैनल ABS आदि। बहुत तरह के फीचर्स भी नजर आएंगे।

LPG Gas Cylinder की कीमत में आई भारी गिरावट जाने खबरे 

New Hero Hunk Engine

Hero Hunk के तगड़े बाइक के इंजन की बात करें तो  बहुत ही तगड़ा engine भी पेश करेगी। Hero की ये बाइक के अंदर सिंगल सिलेंडर वाला 160 cc का इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। माइलेज क्षमता की बात करें तो Hero की ये नई बाइक के अंदर km प्रति लीटर का माइलेज भी उपलब्ध कराया जायेगा।

New Hero Hunk Price

Hero Hunk के तगड़े बाइक की रेंज की बात करे तो मीडिया में चल रही चर्चाओं के मुताबित Hero Hunk की रेंज ग्राहकों के लिए मामले में बेस्ट बताई जा रही। भारत में ये की रेंज ₹150000 रुपए के आसपास बताई जा रही। 65Km माइलेज के साथ मार्केट में मारेगी एंट्री Hero Hunk की धाकड़ बाइक।

100W फास्ट चार्जर के साथ लॉन्च होगा OnePlus 12 का 5G smartphone

Back to top button