Automobile

घर लाये Hyundai Exter,बस 1 लाख करे डाउन पेमेंट,इतने आएगी महीने की EMI

हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) एक शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसके बेस मॉडल से ही कई तरह के सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड तौर पर मिलते हैं. इस कार में आपको ऊंचे वैरिएंट्स वाले कुछ फीचर बेस मॉडल में ही मिल जाएंगे, जिससे इसके लोअर मॉडल को खरीदना काफी पैसा वसूल ऑप्शन बन जाता है. अगर आप एक्सटर को खरीदना चाहते हैं, तो हम यहां आपको बताएंगे कि 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर आप इसे लोन पर कैसे खरीद सकते हैं और आपको महीने में कितने रुपये की ईएमआई चुकानी होगी.

हुंडई एक्सटर के फाइनेंस ऑप्शन बताने के पहले आपको इसके फीचर्स और खासियत के बारे में बता देते हैं. एक्सटर अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जिसमें वॉइस इनेबल्ड इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है. इस कार में डुअल डैशकैम, 6 एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, टीपीएमएस, थ्री पॉइंट सीटबेल्ट जैसे फीचर्स बेस वैरिएंट से ही दिए जा रहे हैं. यह कार 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स से लैस है.

घर लाये Hyundai Exter,बस 1 लाख करे डाउन पेमेंट,इतने आएगी महीने की EMI

Read more: Vivo 12GB RAM तथा 256GB स्टोरेज के साथ 5G हुआ लॉन्च,मिलेगा पॉवरफुल बैटरी

हुंडई एक्सटर में 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 81 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इसे सीएनजी ऑप्शन में भी पेश करती है. सीएनजी में यह इंजन 68 बीएचपी की पॉवर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. पेट्रोल वेरिएंट में एक्सटर की माइलेज 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर है, जबकि सीएनजी यह कार 27.1 किलोमीटर की माइलेज देती है.

हुंडई एक्सटर को कंपनी 7 वैरिएंट्स, EX, EX(O), S, S(O), SX, SX(O) और SX(O) में बेच रही है. कंपनी इस एसयूवी पर 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी दे रही है. इसके साथ 7 साल की एक्सटेंडेड वारंटी का भी विकल्प है. यह माइक्रो एसयूवी 6 मोनोटोन और 3 डुअल टोन एक्सटीरियर पेंट में उपलब्ध है. एक्सटर की एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये से 10.28 लाख रुपये के बीच है.

EMI
एक्सटर के बेस वैरिएंट ईएक्स की ऑन रोड कीमत 6,87,466 रुपये है. आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट कर बाकि राशि के लिए लोन ले सकते हैं. डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 5,87,466 रुपये के लिए लोन लेना पड़ेगा. अगर आप 5 साल की अवधि के लिए 9.8% की दर पर लोन लेते हैं तो आपको महीने में 13,080 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी.

घर लाये Hyundai Exter,बस 1 लाख करे डाउन पेमेंट,इतने आएगी महीने की EMI

Read more: हर महीने 2 लाख से भी ज्यादा बिकती है Hero Splendor Plus

लोन की अवधि के दौरान आप 1,66,334 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाएंगे. यहां आपको बता दें कि एक्सटर के अलग-अलग वैरिएंट्स पर फाइनेंस ऑप्शन के बारे में अधिक जानकारी आप अपने नजदीकी हुंडई शोरूम से ले सकते हैं.

 

Back to top button