Automobile

खतरनाक माइलेज वाली Bjaja Pletina, को मात्र 8 हजार रूपये मे अपना बना सकते है, तगड़े इंजन से Hero Splendar को देती है खतरनाक टक्कर

खतरनाक माइलेज वाली Bjaja Pletina, को मात्र 8 हजार रूपये मे अपना बना सकते है, तगड़े इंजन से Hero Splendar को देती है खतरनाक टक्कर, जैसा की आप सभी जानते है, की हमारे भारतीय मार्केट मे Bajaj कम्पनी का एक खतरनाक रुतबा चलता है. आपको बता दे की Bajaj कम्पनी सामान्य बाइक्स के साथ – साथ अपनी लग्जरी और शानदार लुक वाली बाइक्स के लिए भी मार्केट मे बहुत फेमस कम्पनी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bajaj Pletina के फीचर्स की बात यह बाइक माइलेज का बाप है ये भाई अपने माइलेज से hero splendor को बड़ी खतरनाक टक्कर देती है.

खतरनाक माइलेज वाली Bjaja Pletina, को मात्र 8 हजार रूपये मे अपना बना सकते है, तगड़े इंजन से Hero Splendar को देती है खतरनाक टक्कर

यह भी पढ़िए:- Flipkart सेल का सबसे दमदार ऑफर, आखिरी कुछ घंटों में Vivo T2 Pro 5G पर पाएं 20 हजार की छूट

Bajaj Platina के जबरदस्त फीचर्स

यदि इसके फीचर्स की बात करे बजाज की इस बाइक मे आपको बहुत जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जायेंगे. इस बाइक में आपको लंबी रजाई वाली सीट, चौड़े पिलियन फुटरेस्ट, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हैलोजन हेडलाइट, LED DRL, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल चैनल ABS जैसे कई प्रकर के बहुत ही दमदार फीचर्स दिए गए है.

Bajaj Platina का पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो Bajaj Platina में आपको बहुत ही जबरदस्त इंजन देखने को मिल जाएंगे. Bajaj Platina में 115.45CC 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 8.4bhp की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति है। इस इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को भी शामिल किया गया है ।

Bajaj Platina का खतरनाक माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bajaj Platina में आपको बहुत ही तगड़ा माइलेज देती है, Bajaj Platina में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का जबरदस्त माइलेज देखने को मिलता है.

यह भी पढ़िए:- साल भर के लिए रिचार्ज कराने से हो जाएं फ्री,कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

Bajaj Platina की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करे तो Bajaj Platina की कीमत 70,400 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। मिडिलक्लास लोगो के लिए यह बाइक बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. काम बजट वाले लोग 8000 रुपए का डॉउन पेमेंंट करके भी इस बाइक को आसानी से खरीद सकते है.

Back to top button