Business

साल भर के लिए रिचार्ज कराने से हो जाएं फ्री,कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

टेलीकॉम की दुनिया में आपको कई तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध मिलते हैं। जो अलग-अलग कीमत और सुविधाओं के साथ आते हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज कराने से थक चुके हैं और नया रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आपको एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान मिल रहा है।

साल भर के लिए रिचार्ज कराने से हो जाएं फ्री,कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

Read more: Flipkart सेल का सबसे दमदार ऑफर, आखिरी कुछ घंटों में Vivo T2 Pro 5G पर पाएं 20 हजार की छूट

अगर आप एक एयरटेल यूजर्स हैं तो आपको साल भर का एक धांसू प्लान मिल रहा है। जिसका आप बेफिक्र होकर फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको कॉलिंग से डेटा और ना जानें क्या- क्या फायदे मिल रहे है। आइए आपको इस सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ढेरों बेनिफिट्स

दरअसल, आज हम आपके लिए लंबी वैलिडिटी वाला एक रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। जिसे 2000 रुपये से कम कीमत में लिस्टेड किया गया है, जो 1 साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 1799 रुपये हैं लेकिन मिलने बेनिफिट्स काफी बेहतर हैं।

Airtel Rs 1799 Plan डिटेल्स

एयरटेल की ओर से 1799 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। इस प्लान में आप यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें आपको टोटल 24जीबी डेटा और 3600 SMS का बेनिफिट मिलता है।

इतना ही नहीं, इसके अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 3 साल के लिए अपोलो 24-7 सर्कल का सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको हर रोज 1.5 GB, 2GB या 3GB डेटा बेनिफिट मिलेगा। जो आप अपने हिसाब से चुन सकते है।

साल भर के लिए रिचार्ज कराने से हो जाएं फ्री,कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

Read more: जबरदस्त माइलेज वाली Maruti Swift हुआ लॉन्च, लुक ऐसा की जीत लेगा आपका दिल

कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

यदि आप इसे रिचार्ज प्लान लेने की सोच रहे हैं तो जल्दी से इसका फायदा उठा लीजिए क्योंकि कंपनी अपने प्लांस में कुछ ना कुछ बदलाव करते रहते है। अगर आपको रोजाना ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहिए तभी ये ऊपर वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है। बाकी आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर और भी प्लान के बारे में जानकारी हासिल कर सकते है इसके लिए आपको कुछ भी खर्च करने की जरूरी नहीं पड़ेगी।

Back to top button