Automobile

जबरदस्त माइलेज वाली Maruti Swift हुआ लॉन्च, लुक ऐसा की जीत लेगा आपका दिल

मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक स्विफ्ट का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसे स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन के नाम से लाया गया है, जिसमें आपको रेट्रो स्टाइल देखने को मिलती है। वही यह स्पोर्टी लुक के साथ आई है जो युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आएगी। इसे फिलहाल बैंगकॉक इंटरनेशनल मोटर शो में पेश किया गया है।

जबरदस्त माइलेज वाली Maruti Swift हुआ लॉन्च, लुक ऐसा की जीत लेगा आपका दिल

Read more: Jawa की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Royal Enfield 350 की तगड़े माइलेज वाली बवंडर बाइक 

नई Suzuki Swift का रेट्रो लुक
मारुति सुजुकी स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन को एक खूबसूरत लाइट ग्रीन कलर में पेश किया गया है जो इसे बहुत ही ज्यादा आकर्षक बनाता है। इसके अलावा इसमें डुअल रेसिंग स्ट्रिप और स्टील व्हील्स दिए गए हैं जो इसे रेट्रो लुक देता है। यानी कि आप इस कर में पुरानी स्विफ्ट का मजा भी ले सकते हैं।

इसके इंटीरियर में एनालॉग डायल और फिजिकल बटंस दिए गए हैं और यह डुएल टोन कलर थीम के साथ आती है। रेट्रो लुक में आने वाली यह स्विफ्ट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है।

नए इंजन के साथ नई Swift
नई स्विफ्ट में K12M इंजन दिया गया है। यह पेट्रोल इंजन काफी ज्यादा पावरफुल है इसके द्वारा 83 पीएस का पावर 108 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। इस पावर और टॉर्क के साथ यह कार 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। हालांकि भारत में इसका सीएनजी मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा जिसका माइलेज काफी ज्यादा होने वाला

जबरदस्त माइलेज वाली Maruti Swift हुआ लॉन्च, लुक ऐसा की जीत लेगा आपका दिल

Read more: HERO HF DELUXE सत्तर हजार नहीं कुल 20,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, जाने पूरी डिटेल्स

भारत में आएगी नई Hybrid Swift
इसके अलावा मारुति स्विफ्ट का नया वर्जन भी लॉन्च होने वाला है जिसमें हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा। इसका इंतजार काफी बेसब्री से किया जा रहा है भारत में यह हाइब्रिड स्विफ्ट लोगों की पहली पसंद कर सकती है क्योंकि यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली है। इसके अलावा इसके फीचर्स भी अभी बिक रही स्विफ्ट से काफी अलग और जबरदस्त होने वाला है।

Back to top button