Automobile

स्टाइलिश लुक के साथ लांच हुई Maruti Brezza की suv दमदार कार

Maruti Suzuki की जबरदस्त लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV ब्रेजा में नए लुक में पेश होए जा रही। ये कार अपने तगड़े फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ भारतीय मार्केट में बवाल मचाने आ रही।

Maruti Brezza 2024 का लुक

Maruti Brezza को एक बोल्ड और आकर्षक लुक भी दिया गया। जिसमे नई डिज़ाइन की गई ग्रिल, LED हेडलाइट्स, डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) और स्टाइलिश फॉग लैंप्स उपस्थित होगी। साथ ही आपको नया अलॉय व्हील डिज़ाइन और स्लोपिंग रूफलाइन भी दी जो इसे स्पोर्टी लुक उपलब्ब्ध कराएगी।स्टाइलिश लुक के साथ लांच हुई Maruti Brezza की suv दमदार कार

5000mAh की धांसू बैटरी के साथ होगा लॉन्च itel P55 का 5G smartphone

Maruti Brezza 2024 के फीचर्स

Maruti Brezza SUV को अपडेटेड वर्शन के साथ भारतीय बाजार में पेश करेगी। जिसमे आपको बहुत से  फीचर्स भी नजर आएंगे।जिसमे आपकोDigital instrument cluster, digital speedometer, antilog braking system (ABS), automatic climate control, rear camera parking sensor और airbags की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। कार में Bluetooth connectivity system and USB charging port भी मिलने वाले हैं।

Maruti Brezza 2024 का माइलेज

Maruti Brezza कार में आपको पॉवरफुल 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा।  अब ये कार का इंजन 103 PS की पावर के साथ 137 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। इंजन के साथ ये SUV 22km/l का माइलेज देने में शल्फ होगा। साथ ही SUV CNG वेरिएंट भी मार्केट में उपलब्ध रहने वाला है।

रियर कैमरा कॉलिटी के साथ कम बजट में आ गया Vivo T2x का 5G smartphone

Maruti Brezza 2024 की कीमत

Maruti Brezza की suv कार भारीतय मार्केट में रेजो की बात करें ये 8.39 लाख रुपए की शुरुवाती एक्स शोरूम रेंज के साथ मे पेश की जाएगी। स्टाइलिश लुक के साथ लांच हुई Maruti Brezza की suv दमदार कार

Back to top button