Automobile

Hundai का मटकना भुला देंगी Tata की शानदार लुक वाली नई इलेक्टिक कार, कम कीमत में तगड़े फीचर्स

Hundai का मटकना भुला देंगी Tata की शानदार लुक वाली नई इलेक्टिक कार, काम कीमत में तगड़े फीचर्स. जिस की आप सभी जानते है कीअभी तक भारतीय मार्केट में कई कंपनियों ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को में पेश किया है. जबकि अब TATA की इस कार के आने के बाद सभी कार कंपनियों के EV की छुट्टी हो जाएगी खास करके हुंडई, सुजुकी की बात करें तो टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में आने से इन सब का मार्केट हिलने वाला है, क्योकि यह कार आपको बहुत ही काम कीमत में मिलने वाली है.

Tata Nano Electric Car के जबरदस्त फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो टाटा की नई इलेक्ट्रिक कार में आपको बहुत ही शानदार और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है, इसमें क्लाइमेट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , रिमोट लॉकिंग सिस्टम ,एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग, एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई प्रकार के नए और स्मार्ट फीचर्स शामिल किये गए है।

Read Also: स्वाद में फ्रूट कस्टर्ड से बेस्ट लगती है Apple की स्वादिष्ट खीर,जाने बनाने का तरीका

Hundai का मटकना भुला देंगी Tata की शानदार लुक वाली नई इलेक्टिक कार, कम कीमत में तगड़े फीचर्स

Tata Nano Electric Car की पावरफुल बैटरी और रेंज

यदि टाटा की इस नई कर की बेटरी बैकअप की बात करे तो इसमें आपको 5.5 kWh का लिथियम आयन बैटरी और साथ में 72V का पावर दलहन को मिलने वाली है और इसके चार्जिंग की बात करें तो इसे एक बार फुल चार्ज होने लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगेगा I इसके अलावा इस नई इलेक्ट्रिक कार में लगभग 300 किलोमीटर का रेंज एक चार्जिंग में मिलने वाला है.

Tata Nano Electric Car की कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे तो टाटा नानो इलेक्ट्रिक कार की कीमत कम्पनी ने भारतीय मार्केट में मात्र 5 लाख रुपए रखी है, टाटा की यह नई कार का EV,हुंडई, सुजुकी जैसे कई कारो को कड़ी टक्कर देने वाली है.

read more: रोहित और पांड्या में ठनी! इस टीम में शामिल होंगे हिटमैन,देखे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

 

Back to top button