बिग ब्रेकिंग

CG: स्कूल में कोरोना विस्फोट- 19 बच्चे और 5 शिक्षक सहित 24 संक्रमित….मचा हड़कंप, स्वास्थ्य टीम टेस्टिंग व कांटेक्ट ट्रेसिंग में जुटी….स्कूल किया गया बन्द

मुंगेली 12 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण बेहद ही खतरनाक तरीके से बढ़ रहा है। खास तौर पर छोटे बच्चों में इस बार कोरोनावायरस का खतरा बेहद ज्यादा नजर आ रहा है। कोरोना के खतरे के बावजूद कई जिलों में स्कूल खुले हुए हैं, लिहाजा उन जिलों में स्कूली बच्चे लगातार कोरोना से पीड़ित हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक नवोदय विद्यालय में 19 स्कूली बच्चे और 5 शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं। कई बच्चों में 2 दिन से संक्रमण के लक्षण थे, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने सभी बच्चों का टेस्ट कराया, जिसमे बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे पहले रायगढ़ में भी इसी तरह से स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित मिले थे। उधर जिले के स्कूल में मिले बच्चो में संक्रमण के बाद कई आवासीय स्कूलों में भी छुट्टी दे दी गयी है।

रायगढ़ जशपुर के बाद अब मुंगेली जिले के एक स्कूल में कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले के नवोदय विद्यालय में कोरोना से 2 दर्जन से ज्यादा बच्चे, शिक्षक और स्टाफ बीमार हो गए हैं। स्कूल में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब हड़कंप मच गया है। सभी लोगों को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है, इधर स्कूल को भी 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम टेस्टिंग और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुट गयी है।

Back to top button