मनोरंजन

साउथ के स्टार थलापति विजय ने राजनीति में किया एंट्री , बनाई अपनी नई पार्टी..

मुंबई 2 फरवरी 2024|तमिल फिल्मों के बड़े स्टार और अपने फैंस के बीच थलापति विजय के नाम से पहचाने जाने वाले विजय ने राजनीति में अपना कदम जमा दिया है। एक्टर की राजनीति में दमदार एंट्री हो गई है। फिल्मों से राजनीति का सफर थलापति विजय ने शुरू कर दिया है। ऐसे में थलापति विजय के लिए ये पूरी तरह से एक नया आगाज होने वाला है। थलापति विजय ने किसी राजनीतिक पार्टी को नहीं ज्वाइन किया है, बल्कि उन्होंने खुद अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाई है। राजनीति में आने के साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी का भी ऐलाम कर दिया है।

विजय ने अपने स्टेटमेंट में कहा-हम अपनी पार्टी ‘तमिलागा वेत्री कझगम’ को रजिस्टर करने के लिए आज चुनाव आयोग में आवेदन कर रहे हैं. हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा चुनाव लड़ना और जीतना है. साथ ही मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है, जो लोग चाहते हैं.

इन सितारों ने रखा था राजनीति में कदम
देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के संस्थापक और महासचिव विजयकांत भी एक्टिंग से राजनीति में आए थे। अब एक्टर इस दुनिया में नहीं रहे। एनटीआर ने भी एक्टिंग से ही अपने करियर की शुरुआत की। फैंस के दिलों की धड़कन बने और फिर राजनीति में भी सफलता हासिल की। इतना ही नहीं चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण भी अपनी पार्टी बनाकर राजनीति में जोर-शोर से लगे हुए हैं।

साउथ के हैं सुपरस्टार

साउथ में विजय की एक अलग पहचान है. रजनीकांत के बाद विजय ही हैं जिन्हें लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. विजय जैसे ही अपनी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हैं उसके बाद से फैंस में उसको लेकर क्रेज बढ़ जाता है. फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. विजय लंबे समय से लोगों को फिल्मों के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं और अब राजनीति में कदम रखकर वह उनके लिए काम करने वाले हैं

Back to top button