मनोरंजन

वीडियो: एक्ट्रेस निया शर्मा ने किया ज़बरदस्त पोल डांस…सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल…

मुंबई 22 जनवरी 2022 एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ वक्त से डांस सीख रही हैं और फैंस को इस बारे में लगातार अपडेट दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निया शर्मा ने फैंस के साथ अभी तक अपनी दिलकश अदाओं के वीडियो शेयर किए थे जिन पर उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं। हालांकि अब उन्होंने इस डांस फॉर्म को सीखने में होने वाली मुश्किलों और तकलीफों के बारे में फैंस को बताया है। निया शर्मा ने अपने कुल 2 वीडियो शेयर किए हैं जो खूब शेयर किए जा रहे हैं।
पोल डांस या मौत का फरमान?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो में निया शर्मा पोल का सहारा लेकर काफी मुश्किल डांस मूव्स करती दिखाई पड़ रही हैं। दूसरी क्लिप में भी उन्हें काफी मुश्किल स्टेप करते देखा जा सकता है जिसमें उन्हें परेशान होते हुए भी देखा जा सकता है। निया शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘लोग इसे ‘मौत का फरमान’ कहने की बजाए ‘पोल डांस’ क्यों कहते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने लिखा, ‘ये अपनी खुद की मौत का फरमान गा कर सुनाने जैसा है।’ निया शर्मा ने अपनी डांस कोरियोग्राफर लिप्सा आचार्य को टैग करते हुए लिखा कि इस सबके लिए लिप्सा जिम्मेदार नहीं है। निया शर्मा की इस पोस्ट पर कई दिग्गज सेलेब्रिटीज और बेहिसाब फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
निया शर्मा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, ‘वाओ गर्ल’। प्रियांक शर्मा ने क्लैप इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और शांतनू माहेश्वरी ने रॉक इमोजी बनाया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये नए लोगों के लिए मौत का फरमान है। लेकिन जो पुराने खिलाड़ी होते हैं उन्हें सब कुछ बहुत आसान लगता है। ढेरों फैंस हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Back to top button