मनोरंजन

कंगाली की स्थिति में आई सलमान खान की ये हीरोइन, बोली- सलमान खान से नहीं मांगूगी मदद, वह बदले में मुझसे!

मुंबई 19 अक्टूबर 2021 बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान जो कि बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा है और जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया में कई उभरते हुए सितारों को अपना करियर बनाने का सुनहरा अवसर दिया है जिनके अंदर कई कलाकार तो ऐसे निकले हैं जो कि अपने इस फिल्मी सफर में आगे आ चुके हैं! परंतु कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो आज भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं! उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान है!

बॉलीवुड करियर की शुरुआत जरीन खान ने फिल्म ‘वीर’ से की थी इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान बतौर हीरो के रूप में थे कहा तो यह भी जाता है कि जरीन खान को फिल्मी दुनिया में लाने वाले सलमान खान ही हैं जिन्होंने जरीन खान को अपनी फिल्म ‘वीर’ के लिए अप्रोच किया था! दमदार फिल्म में अभिनेत्री ने एक राजकुमारी का रोल अभिलेख किया था परंतु यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने जरीन खान को काफी पसंद किया था!

ऐसे में अब जरीन खान को इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा बहुत से लोग तो जरीन खान को कैटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताने लग गए थे जिसकी वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया! जिसके बाद अभिनेत्री ने हॉट फिल्मो की तरफ अपना रुख कर लिया था जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों के अंदर काम किया है! लेकिन उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़ा है!

अभिनेत्री ने आगे कहा कि सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है! ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही है लेकिन सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं! भले ही सलमान खान उनकी मदद के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करने वाले हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनसे वह कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं!

 

Back to top button