मनोरंजन

दिन दहाड़े एक दूसरे की बाहों में लिपटते दिखें Nirahua और Amrapali,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) ने आग लगा रखी है। वहीं अपनी एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक फिल्म देने वाले हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की है। इन्हें देखते ही लोग इन्हें खूब पसंद करते है।

दिन दहाड़े एक दूसरे की बाहों में लिपटते दिखें Nirahua और Amrapali,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Read more: इन राज्यों मे भयंकर गर्मी के बीच गरजेंगे काले बादल और कड़केगी बिजली

दरअसल , सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अपनी खूबसूरती से आग लगाने वाली आम्रपाली का एक रोमांटिक गाना काफी वायरल हो रहा है। के एक गाने ने पूरा सोशल मीडिया को हिला दिया है। इस गाने में दिनेश लाल यादव भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) संग खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे है।

यूट्यूब पर सामने आए इस वीडियो को देख फैंस खुशी का कोई ठिकाना गदगद हो गए हैं। इस गाने को एक अच्छी लोकेशन पर शूट किया गया है। जिस वजह से पूरा रोमांटिक माहौल बना हुआ है। इस सॉन्ग वीडियो में देखा जा सकता आम्रपाली पिंक कलर के सूट में बेहद सुंदर दिख रही है। वहीं निरहुआ भी शर्ट पैंट पहने गजब के लग रहे हैं।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उस भोजपुरी गाने का टाइटल ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ (Dhoyi ke Nau mahina Rajau) है। इस सॉन्ग को खुद Nirahua और Kalpana ने अपनी आवाज में गाया है। जिसके लिरिक्स Shyam Dehati ने लिखें है। और इस गाने की फिल्म का नाम मोकामा 0 Km (Mokama 0 Km) है।

आप इस रोमांटिक वीडियो को World Wide Record Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो को अभी तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस सॉन्ग वीडियो पर निरहुआ और आम्रपाली को रोमांस करता देख इनके फैंस भी मदहोश हुए जा रहे है। वहीं वीडियो में रोमांस, डांस और फुल ऑन मस्ती देखने को मिल रही है।

दिन दहाड़े एक दूसरे की बाहों में लिपटते दिखें Nirahua और Amrapali,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Read more: Flipkart नहीं यहां से खरीदने पर मिल रहा Oneplus का प्रीमियम फोन

हालांकि इनके कई ऐसे भोजपुरी फिल्मों के गाने हैं जिनमें उनका एकदम फाडू रोमांस देखने को मिल रहा है। जहां कहीं भी इनका कोई भी कोई प्रोग्राम या शो होता है वहां पर उन्हें देखने के लिए हजारों संख्या की भीड़ लग जाती है।

Back to top button