मनोरंजन

चाइल्ड एक्ट्रेस “आध्या” फिल्म कुरूक्षेत्र में मनवा रही एक्टिंग का लोहा….. छत्तीसगढ़ की सबसे बड़े बजट की फिल्म में मुन्नी के किरदार से कर रही डेब्यू…. टीवी पत्रकार पिता से सीखा कैमरा फ्रेंडली होना… फिर इस तरह हुई सोशल मीडिया में पापुलर

बलौदाबाजार 23 जनवरी 2022। चाइल्ड एक्ट्रेस “आध्या” की एक्टिंग इन दिनों लोगों को खूब भा रही है। छत्तीसगढ़ी एक्शन फिल्म “कुरूक्षेत्र” में “मुन्नी” के किरदार में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही आध्या की बतौर एक्ट्रेस यूं तो पहली फिल्म है, लेकिन शानदार अभिनय से आध्या ने इस फिल्म में अपनी छाप छोड़ दी है। कमाल की बात ये है कि 3 साल की मासूम आध्या ने अभिनय का ये हुनर खुद ही सीखा है। बलौदाबाजार के कसडोल की रहने वाली आध्या के पिता पत्रकार हैं, जब मां आदिम जाति विभाग में पदस्थ है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://fb.watch/aJb5hb8Me5/”]

आध्या के पत्रकार पिता सुनील साहू बताते हैं कि आध्या शुरू से ही कैमरा फ्रेंडली रही है। मैं बतौर पत्रकार खुद ही कैमरा चलाता हूं, लिहाजा बचपन से ही वो कैमरे को लेकर खूब एक्साइट रहती थी। छोटी सी उम्र में ही वो मुझे देखकर कैमरे में बतौर पत्रकार की तरफ कॉपी करती। छोटे-छोटे एक्टिंग और डांस वीडियो उसके अपलोड सोशल मीडिया में होते रहे हैं। धीरे-धीरे से उसके वीडियो काफी लोग पसंद करने लगे। इसी बीच साई-कृष्ण बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ की सबसे बड़े बजट की मूवी कुरूक्षेत्र में आद्या को मुन्नी का रोल आफर हुआ।  आद्या फिल्म में लीड एक्टर दिलेश साहू और करण खान की  छोटी बहन मुन्नी का रोल कर रही है।

आध्या ना सिर्फ एक्टिंग में बल्कि पढ़ाई में भी खूब होशियार है। पिता सुनील बताते हैं कि उसे कभी स्क्रिप्ट बार-बार बताने की जरूरत नहीं होती, बस एक-दो दफा बता देने पर ही वो खुद को अपने किरदार में ढाल में लेती है। कमाल ही बात ये है कि पहली फिल्म के बावजूद आध्या अपने शॉट पर ज्यादा टेक भी नहीं लेती। सेट पर आध्या काफी चहेती और अपनी चुहलपन से लोगों को दिल जीत रही है।

 

Back to top button