हेडलाइन

“दूर रहा करो इस लड़की से….” बीबी ने आशिकमिजाज पति को लगायी थी डांट, दुखी होकर दो बच्चों का पापा अपनी प्रेमिका संग फांसी पर लटका

बलौदाबाजार 7 अप्रैल 2024।छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में दो बच्चे के पिता और एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी। पत्नी की लाख समझाईश के बाद भी वह नहीं माना और अपनी प्रेमिका के साथ खुदकुशी कर मौत को गले लगा लिया।

पूरा मामला भाठापारा थाना इलाके के अर्जुनी रावणभाटा की है। जहां रावनभाटा के मैदान आज सुबह ग्रामीणों ने एक व्यक्ति और एक युवती की लाश पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकी देखी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और जब मृतक और मृतिका के चेहरे को देखा तो मृतक की पहचान अर्जुनी निवासी 27 वर्षीय दीपक यादव और मृतिका की पहचान किरण कटारे के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक दीपक यादव शादीशुदा है और उनके दो बच्चे हैं। मृतक और मृतिका का काफी पहले से प्रेम संबंध है। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी को होने के बाद अपने पति को कई दफा लड़की से दूर रहने की समझाईश देती रही। लेकिन दीपक नहीं माना और आखिरकार अपनी प्रेमिका के साथ उसी के दुपट्टे में फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया। बहरहार पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button