मनोरंजन

नहीं देखा होगा शहनाज गिल का इतना किलर लुक,….बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं स्टनिंग…..

मुंबई 16 अगस्त 2022 : टीवी की मोस्ट फेवरेट और एडोरेबल एक्ट्रेस शहनाज गिल फैंस के दिलों पर राज करती हैं। शहनाज के हर अंदाज पर फैंस फिदा रहते हैं। आपने शहनाज को हंसते-मुस्कुराते मजाकिया अंदाज में तो कई बार देखा होगा, लेकिन नई वीडियो में शहनाज गिल का सिजलिंग अंदाज किसी की भी धड़कनों को तेज कर सकता है।

शहनाज गिल वीडियो में साटिन की पिंक कलर की बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं। पिंक बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट भी कराया है, जिसकी झलक आप वीडियो में देख सकते हैं। पिंक ड्रेस संग शहनाज के स्ट्रेट ओपन हेयर और ग्लोइंग मेकअप एक्ट्रेस के लुक को अल्ट्रा ग्लैम बना रहे हैं। इस लुक में शहनाज को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया।

https://www.instagram.com/reel/CfsuqxOIKe6/?utm_source=ig_web_copy_link

शहनाज के वीडियो पर फैंस के काफी ज्यादा रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में Hotness overload 🔥🔥🔥#shehnaazgill, Omg so stunning 🔥, Baby on fire 🔥🔥❤️ लिखकर शहनाज की तारीफें कर रहे हैं।
शहनाज गिल वीडियो में पोज देने के साथ अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई भी नजर आ रही हैं। शहनाज के एक्सप्रेशंस, उनका सिजलिंग अवतार और किलर एटीट्यूड फैंस को दीवाना बना रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में सेनोरिटा गाना चल रहा है। इस गाने पर शहनाज के चार्मिंग अंदाज ने वीडियो को काफी ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया है।

Back to top button