मनोरंजन

नहीं रहे थ्री इडियट्स मूवी के ये एक्टर… शूटिंग करते वक्त बिल्डिंग से गिरकर हुई मौत

मुंबई 21 सितंबर 2023 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर आई है. फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है. वो हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे. वहां किसी बिल्डिंग से गिरकर उनकी डेथ हुई है. दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने अखिल की मौत की खबर कंफर्म की है.

नहीं रहे अखिल मिश्रा

अखिल की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अखिल ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने भंवर, उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमति, भारत एक खोज, रजनी जैसे शोज किए थे. फिल्मों की बात करें तो, एक्टर ने डॉन अब्बा, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, 3 इडियट्स में काम किया था. इंडस्ट्री में अखिल ने सालों काम किया लेकिन पहचान उन्हें 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिली. सीरियल उतरन में उमेद सिंह बुदेला के रोल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था.

अखिल ने कईं टीवी शो और फिल्में की थी
अखिल ने टीवी पर भी कईं शोज किए. वे उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम और ऐसे ही कई पॉपुलर टेलीविजन शो का हिस्सा रहे. अखिल कईं फिल्मों में भी दिखाई दिए. उन्होंने ‘डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी फिल्मों में कईं तरह के रोल निभाए.

हालांकि अखिल को “3 इडियट्स” में उनके लाइब्रेरियन दुबे के छोटे लेकिन यादगार से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी, करीना कपूर खान, आर माधवन, बोमन ईरानी और कई अन्य ने अहम रोल प्ले किये छे. उन्होंने लोकप्रिय शो “उतरन” में उम्मेद सिंह बुंदेला का किरदार निभाकर भी अपनी छाप छोड़ी.

Back to top button