मनोरंजन

ब्रेकिंग: बच्चन परिवार के कुछ ऐसे काले राज….आप भी जान कर रह जायेंगे हैरान…

मुंबई 6 मई 2022 अगर बच्चन परिवार की बात करे तो बॉलीवुड में इस परिवार की अलग ही पहचान है और हर कोई इनके परिवार को पसंद भी करता है इनका रहन-सहन संस्कार इन साले भी ले जाते हैं वहीं अमिताभ बच्चन से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक हर कोई इनके परिवार में एक सुपरस्टार लेकिन इस परिवार ने भी कुछ गहरे राज दफन है कहा तो ऐसा भी जाता है कि बच्चन परिवार में भी कुछ राज ऐसे हैं जो दबाकर रखे जाते हैं वही बच्चन परिवार कभी इन राजो को बाहर ही नहीं आने देता है ऐसा वह बॉलीवुड समाज में अपनी इमेज को बनाए रखने के लिए ही करता है! तो आइए जान लेते हैं क्या है वह राज

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन को तो आप लोग जानते हैं साल 1997 में उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ शादी रचाई थी और इस शादी से उनको बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा भी है! ऐसे में अगर खबरों की मानी जाए तो अब श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की आपस में नहीं बनती है और दोनों के तलाक लेने की खबरें सामने आ रही है या फिर वह अब अलग हो गए हैं और यह शक की सुई इसलिए भी घूम रही है क्योंकि पिछले काफी सालों से श्वेता बच्चन अपने पिता के घर पर ही रहती है!

वहीं दूसरी ओर खबरों की मानी जाए तो जया बच्चन और श्वेता नंदा की आपस में कोई खास नहीं बनती है यह तो आप लोगों ने भी कई बार नोटिस किया होगा कि जब मां बेटी किसी पार्टी या इवेंट में साथ दिखाई देती है तो दोनों के चेहरे पर दिल से निकली ही मुस्कान नहीं मिल पाती है और ना ही दोनों मां बेटी की तरह आपस में बातचीत करती हुई दिखती है दरअसल जब श्वेता बच्चन 21 साल की हुआ करती थी तो जया बच्चन ने दबाव डालकर उनकी शादी निखिल नंदा से करवा दी थी ऐसे में श्वेता बच्चन जब शादी को तैयार नहीं थी लेकिन अपनी मां के दबाव के चलते उनको शादी करनी पड़ेगी उसके बाद से श्वेता की शादी भी सफल नहीं रही है और वह शादी करके खुश नहीं रह पाई बस यही एक कारण है कि इन दोनों के बीच आपस में नहीं बनती!

3. वहीं तीसरा नंबर अमिताभ बच्चन का आता है जिनके फिल्मी कैरियर की बात करें तो बहुत शानदार भी रहा और उन्होंने बड़े-बड़े सितारों बढ़िया भजन प्रोजेक्ट्स भी किए हैं वहीं उनकी स्टार वैल्यू सबसे अधिक लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन को बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ गया साल 2003 में फिल्म बूम में अमिताभ बच्चन दिखाई दिए फिल्म क्रिटिक्स ने इस फिल्म को शोक भी कहा था दरअसल अमिताभ बच्चन ने जब यह फिल्म की थी तो उस समय वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उनका बैंक बैलेंस ही पूरी तरीके से खाली था और इसलिए मजबूरी में उन्होंने पैसों के लिए बी ग्रेड फिल्म में काम कर लिया था लेकिन यह फिल्म उनके करियर का एक बड़ा गांव साबित हुई है!

वही चौथा नंबर आता है इसी परिवार में ननंद और भाभी का जिनकी कोई खास नहीं बन पाती है दरअसल श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ भी ऐसा ही सीन है दोनों की बीच की दूरी देखी भी जा सकती है दोनों ही एक दूसरे से कोई अकीदत नहीं करती है लेकिन इस बीच की दूरी का कारण भी बड़ा ही अनोखा दरअसल अमिताभ बच्चन की बेटी चाहती थी कि अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर से शादी करें लेकिन ऐसा तो बिल्कुल नहीं हो पाया करिश्मा कपूर और श्वेता बच्चन आपस में पहले से ही काफी अच्छे दोस्त थे!

5. वही अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी 21 साल की आयु में ही कर दी गई थी लेकिन आपको मालूम होगा कि बॉलीवुड में आमतौर पर किसी भी लड़की की शादी इतनी कम उम्र में नहीं की जाती है तो इनके बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि श्वेता बच्चन शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थी इसलिए मां बाप ने उनकी हाथ डिलीट कर दिए हालांकि अभी तक इस बात की सच्चाई भी एक रहस्य ही बनी हुई है!

Back to top button