मनोरंजन

साड़ी और हील्स पहने रस्सी कूदती दिखीं Urfi Javed… लोगों को दिया चैलेंज

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जो हर जगह छाया हुआ है।इसमें वो साड़ी और हाई हील्स पहनकर शानदार अंदाज में रस्सी कूदती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीरें और वीडियो को वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं। अब हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जो हर जगह छाया हुआ है। इस वीडियो में वो कुछ अलग हटकर करती नजर आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/Ccey2nhKYRE/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साड़ी और हाई हील्स पहनकर शानदार अंदाज में रस्सी कूदती नजर आ रही हैं। वहीं उर्फी ने साड़ी के पल्लू को ओपन रखने या फिर प्लेट्स बनाने के बजाय उसे रस्सी की तरह ऐठ दिया है। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में उर्फी ने फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी है जिसे पिंक कलर के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पेयर किया है। इसके साथ ही उर्फी ने अपने बालों पर बन बनाया है। साथ ही अपने हाथ में ब्लू कलर की रोप पकड़कर वो जंप कर रही हैं। इस दौरान उर्फी बेहद खुश भी  नजर आ रही हैं। वीडियो  को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘ठीक है साड़ी और हील्स में स्किप कर सकते हैं।’

इस तरह उर्फी को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ये फैशन के मामले में सबको पीछे छोड़ देगी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा-  ‘ये तो सनी लियोनी और राखी सावंत को टक्कर दे रही है।’

फोटोशूट हो या फिर लुक्स, उर्फी जावेद हर बार कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। 

Back to top button