मनोरंजन

क्या माधुरी की शादी इस सिंगर के साथ होने वाली थी….ऐसा क्या हुआ की…

मुंबई 28 जून 2022 माधुरी दीक्षित फ़िल्म इंडस्ट्री की बहुत सुंदर और नामी अभिनेत्री हैं. माधुरी ने बॉलीवुड को कई हिट ओर सूपर हिट फ़िल्में दी है. बॉलीवुड की एक अलग पहचान माधुरी. जिन्हे आज भी फ़ैन बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन भी हैं ये बेहद ही ग़ज़ब का डान्स करती है.

इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई शानदार फ़िल्में की, जिन्हे फ़ैन आज भी बहुत शौक़ से देखतें हैं। माधुरी सिनेमा में उनके शानदार अदाकारी के लिये चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक ऐक्ट्रेस और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजीं जा चुकी है. इन सभी अवार्ड के अलावा उन्हे “पद्मश्री” से भी सम्मनित किया गया।

ऐक्टर अनिल कपूर के साथ माधुरी ने लगभग 22 फिल्मों में काम किया जिनमे से ज़्यादातर फ़िल्में सुपरहिट हुई। माधुरी जब डान्स करती थीं तब लोगों के दिल धक धक करने लगते थे इसलिए उन्हें धक धक गर्ल भी कहा जाता था लेकिन इतनी सुंदर होने के बाद भी माधुरी दीक्षित एक सिंगर से बेहद प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन उस सिंगर ने माधुरी के साथ रिश्ता जोड़ने से साफ मना कर दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कोन था जिसने माधुरी को शादी करने के लिए मना किया था.

Back to top button