मनोरंजन

oh…. तो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम इस एक्ट्रेस को कर रहे है डेट….छुपते-छुपाती रेस्टोरेंट में दिखा….

मुंबई 10 मई 2022 Palak Tiwari मशहूर एक्ट्रेस और टीवी इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी है. पालक तिवारी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरती और फिगर के लिए एक्टिव रहती है. बता दे की इन दिनों तेजी से सैफ अली खान के बेटे Ibrahim Ali Khan के साथ Palak Tiwari को देखा जा रहा है. पिछले साल भी दोनों को साथ में देखा गया था लेकिन पलक तिवारी ने उस वक़्त मुँह छिपा लिया था. लेकिन इस बार पलक तिवारी ने मुँह न छिपाया बल्कि मीडिया के सामने खुलकर सामने आई. 

Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan का एक वीडियो तेजी से सामने आ रहा है जिसमे दोनों सितारे एक रेस्तरां से बाहर बहार आ रहे है. पलक और इब्राहिम को साथ में देख फैंस काफी खुश हुए. बता दे की दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिली है. इब्राहिम अली खान ने अभी तक बॉलीवुड में इंट्री नहीं की है. लेकिन खबर आ रही है की जल्द ही इब्राहिम अली खान फिल्म में डब्ल्यू कर सकते है. 

Palak और Ibrahim को पिछले साल भी साथ में स्पॉट किया गया था जिसमे एक्ट्रेस पलक इब्राहिम की कार में नजर आई थी. लेकिन जब मीडिया का कैमरा उनके ऊपर पड़ा तो उन्होंने मुँह छिपा लिया था. इसके बाद पलक और इब्राहिम की काफी आलोचना हुई थी. लेकिन एक बार फिर दोनों के साथ दिखने में अब दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए है

Back to top button