मनोरंजन

ताबड़तोड़ एक्शन के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म , बड़े मियां छोटे मियां’ का सामने आया धांसू टीज़र..

मुंबई 24 जनवरी2024|अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी चर्चा में है। ईद पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म टीजर जारी कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के लुक में दिख रहे हैं। ये टीजर रिलीज होते ही लोगों को पसंद आने लगा है।

ऐसा है टीजर
इसे अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसे पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम।’ टीजर में आर्मी और आतंकियों की भिड़ंत दिखाई जा रही है। बैकग्राउंड में एक वॉइस ओवर चल रहा है जो कि विलेन का है, ये विलेन कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार पृथ्वीराज हैं।

फिल्म के टीजर में मुखौटा लगाए नजर आ रहा विलेन पृथ्वीराज ही है। फिल्म के टीजर में एक रोबोट को बनते भी दिखाया गया है, जिससे साफ हो रहा है कि अक्षय-टाइगर की भिड़ंत एक रोबोट से भी होगी। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल दिखने वाला है।

Back to top button