मनोरंजन

VIDEO : उर्फी जावेद ने बनाई 10 रूपए की ड्रेस,…एक्ट्रेसेस को बोरे-सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनाई,…

मुंबई 26 अगस्त 2022 : आज कल के दिनों में उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद अपनी अदाओ से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिये जानी जाती हैं। हालांकि, कई लोग उन्हें फैशन आइकॉन का दर्जा भी दे चुके हैं। उर्फी कब, किस चीज को फैशन बना दें कुछ पता नहीं होता। दुनिया चाहें कुछ भी कहे पर ये हुनर हर किसी में नहीं होता। उर्फी की फैशन डिक्शनरी में नामुमकिन जैसा शब्द ही नहीं है।

हाल ही में उर्फी जावेद को अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मिडिल क्लास लव’ को प्रमोट करते हुए देखा गया था। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी। पर उससे पहले सबकी चहेती उर्फी ने फिल्म की एक्ट्रेसेस काव्या थापर और ईशा सिंह को 10 रुपये में तैयार कर डाला। एक तरफ जहां ईशा सिंह को उर्फी ने सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनाई। वहीं काव्या थापर ने बोरे से बनी टू पीस ड्रेस पहन ली। उर्फी जावेद का ये टैलेंट देखने के बाद दोनों ही एक्ट्रेसेस सरप्राइज रह जाती हैं।

https://www.instagram.com/reel/Chtq2_rsUsf/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वो ईशा और काव्या से फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रही हैं। इसके अलावा ये भी कह रही हैं कि उन्हें ट्रेलर रिलेटेबल लगा। इस पर दोनों एक्ट्रेसेस कहती हैं कि कैसे रिलेटेबल है। आपके आउटफिट मिलियन-डॉलर के होते हैं। ईशा और काव्या की बातों का जवाब देते हुए उर्फी जावेद कहती हैं, तुम लोगों को पता भी है कि मैं कहां से आउटफिट बनाती हूं। कभी रेजर, कभी ईंटा-पत्थर, कभी बोरा, ये मिडिल क्लास नहीं है तो क्या है।

Back to top button