लाइफस्टाइल/फैशन

Chikankari Kurti : लखनवी Black Chikankari Kurti के लेटेस्ट डिज़ाइन ट्राय नहीं किये तो और क्या किया ,देखे लेटेस्ट ट्रेंडी डिज़ाइन

Chikankari Kurti : लखनवी Black Chikankari Kurti के लेटेस्ट डिज़ाइन ट्राय नहीं किये तो और क्या किया ,देखे लेटेस्ट ट्रेंडी डिज़ाइन

Chikankari Kurti : लखनवी Black Chikankari Kurti के लेटेस्ट डिज़ाइन ट्राय नहीं किये तो और क्या किया ,देखे लेटेस्ट ट्रेंडी डिज़ाइन ये Black Chikankari Kurti इंडियन और वेस्टर्न का परफेक्ट कॉम्बिनेशन ट्रेंडी कुर्तियां बन चुकी हैं समर्स का हॉट ट्रेंड जो स्टाइलिश होने के साथ साथ यूनिक लुक भी देती है।

यह भी पढ़े : Apple Smart watch : एप्पल कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही लॉन्च करेगी,एक स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वॉच 

Chikankari Kurti : लखनवी Black Chikankari Kurti के लेटेस्ट डिज़ाइन ट्राय नहीं किये तो और क्या किया ,देखे लेटेस्ट ट्रेंडी डिज़ाइन

लखनवी चिकनकारी कुर्तियां लड़कियों के दिलों पर राज कर रहीं और साथ ही यह अपने इनका ट्रेंड से काफी मशहूर हो चुकी है। चिकनकारी कुर्ती का खुमार लोगो पर ऐसा चढ़ा है की हर किसी को यही पसंद आरही है और लोग इसे खरीदना भी पसंद कर रहे है ,यह शादी-पार्टी से लेकर ऑफिस तक हर जगह इसे वियर कर सकते है जो बेहद ही सुन्दर और स्टाइलिश लुक देती है।

गर्मियों के सीजन के लिए सबसे बेस्ट रहने वाली है यह ट्रेंडी चिकनकारी कुर्तियां साथ ही एथनिक व वेस्टर्न आउटफिट के मुकाबले में काफी ट्रेंड हैं। अगर अपने अभी तक यह कुर्तियां ट्राय नहीं कृ है तो आपको इन्हे जरूर ट्राय करना चाहिए जो बेहद कम्फ़र्टेबल और सॉफ्ट है।

इन Black Chikan Kurti को अपने सनर वार्डरोब में शामिल कर सकते है , चिनकनकारी कुर्ती बहुत ही खूबसबरत कढ़ाई के वर्क से तैयार की गयी है। इनका फैब्रिक काफी लाइटवेट है जिन्हें गर्मियों में पहनकर आप बेहद कंफर्टेबल महसूस करेगी और स्टाइलिश लुक भी देंगी । ब्लैक चिकनकारी कुर्ती का इतना खूबसूरत कलेक्शन आपको सरोजिनी, लाजपत जैसे कई बाजारों में देखने को मिल जायेगा।

अनारकली से लेकर स्ट्रेट फिट और शॉर्ट लैंग्थ में आने वाली खूबसूरत चिकनकारी कुर्तियों का कलेक्शन आपको देखने को मिल जायेगा जिसमे आपको डिफरेंट कलर्स और डिज़ाइन भी मिलने वाली है , सभी चिकनकारी कुर्तियां बेहद सॉफ्ट है जैसे कि जॉर्जट, रेयॉन आदि फैब्रिक से बनी हुई आती है , जिनका डिजाइन बहुत ही प्यारा है इन कुर्तियों को आप  प्लाजो, लैगिंग, जींस, सलवार जैसे अलग तरह के बॉटम के साथ पहन सकती है।

लिबज़ा लखनवी शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती

इस चिकनकारी कुर्ती की कीमत 648 रूपये है , इस तरह की शॉर्ट लैंग्थ चिकन कुर्ती क लड़किया गर्मियों में पहनना ज्यादा पसंद करती है ,और साथ ही आप एक कॉलेज गोइंग गर्ल है तो आपके लिए तो यह शॉर्ट Black Kurti मस्ट हैव इन यॉर वार्डरोब प्रोडक्ट साबित होने वाली है। इस शॉर्ट लैंग्थ चिकनकारी कुर्ती पर आपको बहुत ही सुंदर चिकन कढ़ाई से भरपूर मिलने वाली है।

यह चिकनकारी कुर्ती रेयॉन फैब्रिक की है , जो कि गर्मियों में पहनने के लिए बेस्टऑप्शन है।  इसके अलावा इसमें आपको कई सारे कलर्स मिल जायेगे जैसे – मस्टर्ड येलो, नेवी ब्लू, पर्पल, रेड।

अन्नी डिज़ाइनर चिकनकारी सूट

ब्लैक कलर का यह कुर्ता तो अमेजन पर काफी पॉप्युलर और डिमांडिंग है ,अगर आप  स्टाइलिश व कंफर्टेबल कुर्तियों की ढूंढ रही है तो  इस चिकनकारी कुर्ती को आपको जरूर ट्राय करना चाहिए । इस  Chikan Kurti के साथ स्टाइलिश पैंट भी आपको मिलता है ,जो काफी कम्फर्टेबल होता है ।

इस चिकनकारी कुर्ते पर आपको लीफ स्टाइल चिकनकारी वर्क देखने को मिल जाएगी , जो काफी यूनिक है और डिफरेंट है। यह चिकनकारी कुर्ती कॉटन ब्लैंड फैब्रिक से बनी हुई है, इसमें आपको राउंड नेक और 3/4 स्लीव्स मिलती है।  ये कुर्ता सेट काफी लाइटवेट है और इसकी कीमत भी उतनी ही किफायती है ,इसकी कीमत मात्र 484 रूपये है।

यह भी पढ़े : iPhone के फीचर्स की लंका लगाने आया Oneplus का फैंटास्टिक फोन,जाने बम्फर क़्वालिटी के बारे में

Back to top button