Technology

चकाचक कैमरा कॉलिटी के साथ iPhone की भिंगरी बनाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धासू smartphone

आज के टाइम भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक smartphone भी मौजूद हो चुके है। OnePlus अपने धासू स्मार्टफोन के लिए अधिक जाना जायेगा। अब यूजर इनको बहुत ही अधिक पसंद भी करेंगे। ये  OnePlus जल्द अपना धांसू smartphone OnePlus Nord CE 4 को पेश करने की तैयारी कर रहा है।

OnePlus Nord CE 4 smartphone specifications

OnePlus Nord CE 4 smartphone में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करे तो OnePlus Nord CE 4 smartphone में आपको 6.7 इंच का अमोलेड डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। अब ये फोन में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 (4 nm) चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। जो एंड्राइड 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर आधारित हो सकता है।

OnePlus Nord CE 4 smartphone amazing camera

OnePlus Nord CE 4 smartphone में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो OnePlus Nord CE 4  फ़ोन में 50 मेगापिक्सेल का मेन OIS कैमरा दिया जायेगा। जिसके साथ ही 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा जायेगा। जो फ़्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी नजर आएगा।चकाचक कैमरा कॉलिटी के साथ iPhone की भिंगरी बनाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धासू smartphone .

टनाटन फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जितने launch हुई Maruti Eeco की 7- सीटर कार

OnePlus Nord CE 4 smartphone battery

OnePlus Nord CE 4 smartphone में बैटरी पावर की बात करे तो ये smartphone में आपको 5500mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जायेगे। जिसके साथ ही 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 4 smartphone price

OnePlus Nord CE 4 smartphone के कलर और अनुमानित रेंज की बात करे तो OnePlus Nord CE 4 smartphone में Celadon Marble और Dark Chrome कलर में दिया जायेगा।जिसकी रेंज को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई जिसकी रेंज 25,000 रुपये अनुमानित तौर पर ये smartphone को लांच किया जायेगा।चकाचक कैमरा कॉलिटी के साथ iPhone की भिंगरी बनाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धासू smartphone

कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर Maruti Alto K10 की तगड़ी कार

Back to top button