Technology

मौका न गवाए मोटोरोला के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी

मौका न गवाए मोटोरोला के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी. अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है, तो आपको बता दे की मोटोरोना अपने स्मार्टफोन्स पास बहुत ही तगड़ा ऑफर दे रहा है. तो चलिए आपको हम इस ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

आपको बता दे की इन दिनों शॉपिंग एप फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला अपने इन फोन्स में एक से बढ़कर एक डील और डिस्काउंट दे रहा है। आपको बता दे की मोटोरोला कंपनी के ऐसे कई सारे फोन है जिनकी कीमत 10,000 रूपये से भी कम है। तो आइये अब आपको इन स्मार्टफोन के ऑफर के बारे में विस्तार में बताते हैं. अंत तक बने रहिये.

मौका न गवाए मोटोरोला के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी

550km की तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Maruti Suzuki eVX की इलेक्ट्रिक कार

1. Motorola g24 Power s

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के 8GB RAMऔर 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की फ्लिपकार्ट में कीमत मात्र 8,999 रूपये है। इस पर आपको 1000 रूपए का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यदि इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फोन में आपको MediaTek Helio Soc प्रोसेसर, 6000mAh की बैटरी और 30W टर्बो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी देखने को मिल जाएंगे है। इसके अलावा इस फोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा, और 2MP का मैक्रो कैमरा, साथ ही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा दिया गया है।

2. Motorola G04

यदि इसके फीचर्स देखे तो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको एटमॉस सपोर्ट दिया है, और Unisoc T606 का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है. साथ ही इसमें आपको 8GB RAM और 16GB स्टोरेज दी जा रही है. इसके अलावा इसमें 16MP का मेन कैमरा दिया है, साथ में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल रहा है. आपको बता दे की मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की फ्लिपकार्ट की कीमत 7,999 रूपये है, और इसको खरीदने पर SBI, Axis और ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1000 रूपये की बहरी छूट भी दी जा रही है।

काफी कम बजट में मिलेगी चार्मिंग लुक वाली Mahindra Bolero की धाकड़ कार

 

Back to top button