Technology

सिर्फ 7,999 रुपए में शुरू हुई 16GB रैम वाले फोन की Sale,जाने Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: Moto G04 Sale: Motorola ने अपने G series वाले फोन को पिछले हफ्ते एक नए बजट स्मार्टफोन में उतारा है।इस फोन का नाम Moto G04 है, जिसकी सेल शुरू हो चुकी है। इस फोन को आप Flipkart से खरीद सकते हैं। जिसपर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

इसके अहम खासियतों की बात करें तो 8 हजार रुपये से भी कम कीमत में उतारा गया है। साथ ही इसमें आपको 8 जीबी वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा। जो चार कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया गया है। आइए, फटाफट इसकी कीमत, ऑफर्स और खूबियों के बारे में जानकारी देते हैं।

सिर्फ 7,999 रुपए में शुरू हुई 16GB रैम वाले फोन की Sale,जाने Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G04 के कीमत और ऑफर्स

इस Motorola हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये तय की गई है । वहीं, इस हैंडसेट के 8 जीबी/128 जीबी वाले टॉप वेरिएंट की MRP 7,999 रुपये दी गई है।

अब इसके मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप इसे फ्लिपकार्ट ऑफर्स से खरीद पैसों की सेविंग कर सकते है। जहां आप यूपीआई ट्रांजैक्शन के जरिए पेमेंट करने पर 10% (1000 रुपये तक) की छूट मिल रही है।

read more: America में Google Pay बंद होने की सम्भावना,भारत की क्या होगी योजना,जाने

साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 परसेंट का कैशबैक और 247 रुपये प्रतिमाह की EMI दी जा रही है। इसके अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। यानी इससे सस्ता ऑप्शन आपको कहीं भी नहीं मिलेगा तो बिना कुछ सोचें समझें जल्द से इसे ऑर्डर कर खरीद लाएं।

सिर्फ 7,999 रुपए में शुरू हुई 16GB रैम वाले फोन की Sale,जाने Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

– इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

– इसमें Unisoc SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है।
– सिक्योरिटी के लिए इस हैंडसेट में आपको साइड-माउंटेड का फिंगरप्रिंट दिया गया है।
– साथ ही इसमें पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट में आएगा।
– वहीं इस फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है।
– सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
-कनेक्टिविटी के लिए इस बजट वाले हैंडसेट में ब्लूटूथ, 4जी LTE, जीपीएस और डुअल बैंड वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया।

read more: प्रधानमंत्री बोले “देश के विकास में छत्तीसगढ़ का विशेष योगदान, विकसित छत्तीसगढ़ से ही बनेगा विकसित भारत”, CM ने कहा, मोदी जी की गारंटी को पूरा करने की दिशा में प्रतिबद्ध

Back to top button