Technology

Hero HF Deluxe के बारे में जाने ये खास बातें….17500 में दे रही एकदम नई बाइक

Hero HF Deluxe: हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं हीरो कंपनी के इस बाइक के बारे में तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट में हीरो कंपनी की बाइक ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आता है और उनकी कीमत बहुत ज्यादा कम होती है। और इसी कंपनी की दूसरी बाइक जो सबसे ज्यादा बिकने वाली है वह हीरो की एचएफ डीलक्स हीरो की बाइक्स ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद है। उनकी कीमत काफी कम होती है। इसके अलावा आप फाइनेंस प्लान के जरिए उन्हें और भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर के बाद हीरो एचएफ डीलक्स कंपनी की दूसरे सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

इसकी कीमत पर 65000 से शुरू होती है। इसमें आपको हीरो वाले सारे फीचर्स देखने को मिल जाता हैं। वही इसकी माइलेज भी उतनी ही है, जितनी स्प्लेंडर देती है। अंतर की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर जहां दिखने में थोड़ी खूबसूरत लगती है। वही एचएफ डीलक्स का अपना एक अलग स्टाइल है।

Hero HF Deluxe के बारे में जाने ये खास बातें….17500 में दे रही एकदम नई बाइक

read more:आत्मानंद स्कूल अब स्कूल शिक्षा विभाग के नियंत्रण में आयेंगे, कलेक्टर की अध्यक्षता वाली कमेटी होगी भंग, स्कूल में भ्रष्टाचार का मुद्दा सदन में गूंजा

Second Hand Bike है बेस्ट

अगर आपके पास इस बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो आप EMI के जरिए से खरीद सकते हैं। हालांकि EMI पर बाइक लेने के बाद आपको हर महीने एक फिक्स्ड राशि का भुगतान करना होगा। अगर आप इससे बचना चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड बाइक खरीदना एकमात्र विकल्प बचता है। आज के समय लोग काफी ज्यादा सेकंड हैंड बाइक खरीद रहे हैं। इसीलिए आप भी इस चीज का फायदा उठा सकते हैं।

ऑफलाइन मार्केट में है ज्यादा विकल्प

अगर आप बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद में रहते हैं तो यहां पर ऑफलाइन भी आपको कई दुकानें मिल जाएंगे। यहां से बाइक खरीदने का फायदा यह होता है कि अगर आपकी बाइक में किसी भी प्रकार की खराबी आती है तो आप उनके पास जा सकते हैं। हालांकि ऑनलाइन बाइक्स की कीमत काफी ज्यादा सस्ती है।

तनी सस्ती है ये Hero HF Deluxe

ओएलएक्स पर 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को 17500 में बेचा जा रहा है। तस्वीरों को देखकर लगता है इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह बाइक 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसलिए इस कीमत पर यह खरीदना काफी अच्छा साबित हो सकता है।

Hero HF Deluxe के बारे में जाने ये खास बातें….17500 में दे रही एकदम नई बाइक

read more: आर्थिक सर्वेक्षण 2023-24: छत्तीसगढ़ में प्रति व्यक्ति आय 1.47 लाख, वित्त मंत्री ने पेश किया आर्थिक सर्वेक्षण, कहा, पिछले वित्तीय वर्ष में धीमी रही विकास दर

Quikr वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को ₹22000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। इसलिए आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

एचएफ डीलक्स के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और प्राइस

हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 cc air-cooled इंजन दिया गया है जो 8.02 PS @ 8000 rpm  की अधिकतम पावर देता है. इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 9.6 L है और यह 70 kmpl का माइलेज देती है|  इसके इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ संचालित किया जाता है।

Back to top button