टेक्नोलॉजी बिज़नेसमनोरंजन

क्या स्वरा भास्कर चुपके से ​कर रही हैं किसी को डेट? ‘मिस्ट्री मैन’ संग शेयर की फोटो…2023 में लेंगी सात फेरे!…

वायरल वीडियो: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती हैं। पिछले काफी समय से स्वरा फिल्मों से दूर हैं। अब हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक सीक्रेट पोस्ट किया है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि स्वरा प्यार में हैं।

स्वरा भास्कर एकबार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने उनको चर्चाओं में ला दिया है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों किसी शख्स को डेट कर रही हैं।

दरअसल, हाल ही में स्वरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस तस्वीर के साथ स्वरा ने जो कैप्शन लिखा है, उसके बाद फैंस उनसे काफी मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। स्वरा भास्कर के एक पोस्ट पर कमेंट कर यूजर्स उनको बधाई दे रहे हैं। एक ने लिखा- ‘इस खबर को शेयर करने का हम और इंतजार नहीं कर सकते। इतना सस्पेंस।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि यही प्यार होगा।’

स्वरा भास्कर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर ज्यादा बात करती नजर नहीं आती हैं। मगर, उनके हालिया पोस्ट को देखने के बाद अचानक यूजर्स की दिलचस्पी उनकी लव लाइफ में जाग गई है। स्वरा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सिर्फ उनके बाल नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘यह प्यार हो सकता है।’ इसके साथ स्वरा ने ब्लैक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

बता दें स्वरा भास्कर का नाम पहले राइटर हिमांशु शर्मा के साथ नाम जुड़ा था। हिमांशु और स्वरा की मुलाकात ‘रांझणा’ के सेट पर हुई थी। 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का साल 2019 में ब्रेकअप हो गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा आखिरी बार बीते वर्ष फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘मिमांसा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘मिसेज फलानी’ भी उनके हाथ में है।

Back to top button