मनोरंजन

…जब शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छुए रेखा ने …20 सालों तक नहीं हुई बात ,अचानक…

मुंबई 29 अक्टूबर 2023 लीजेंड्री एक्टर्स रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार 28 अक्टूबर को मुंबई में लेस्ली टिमिंस और साची नायक की शादी के रिसेप्शन में मिले. 69 साल की रेखा ने शत्रुघ्न को गले लगाने से पहले उनके पैर छुए. शत्रुघ्न यूं भी उनसे सीनियर रहे हैं और उम्र में भी उनसे बड़े हैं. 77 साल के शत्रुघ्न के साथ रेखा का यह व्यवहार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. रेखा ने पहले शत्रुघ्न के पैर छुए इसके बाद उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को गले लगाकर बधाई दी. उनके साथ उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर रेखा और शत्रुघ्न की इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया. इसमें दिखाया गया है कि रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ बढ़ती हैं और उन्हें गले लगाने से पहले उनके पैर छूती हैं. जैसे ही वे सभी एक साथ आए शत्रुघ्न ने रेखा के साथ पोज दिया. इस पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने पूछा, “क्या वे लगभग एक ही उम्र के नहीं हैं?” एक ने लिखा, “ओवोवोवोवोवो अच्छा है”. एक ने लिखा, “रेखा जी बड़ों का सम्मान करना जानती हैं”. कई लोगों ने रेखा के लुक की भी तारीफ की. हरे रंग की सिल्क साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

उन्होंने मांग टीका, झुमके और चूड़ियां भी पहनी थीं. एक फैन ने लिखा, “उफ्फ्फ रेखा जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं”. एक ने कमेंट किया, “रेखा जी…बेमिसाल”.

Back to top button