मनोरंजन

Salman khan और Abhishek bachchan के बीच मिट गयी दूरियां!….IIFA अवार्ड्स में दोनों दिखे साथ-साथ…एश्वर्या की शादी के बाद टूट गयी थी दोस्ती

मुंबई 5 जून 2022। 4 जून IIFA Awards 2022 की रात को यादगार बनाने में बॉलीवुड सेलेब्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर वायरल IIFA अवॉर्ड्स की तस्वीरें बता रही हैं कि इवेंट बेहद शानदार रहा है. यही नहीं, इस बार IIFA में एक बेहद दुर्लभ (Rare) सीन देखने को मिला. एक सीन जिसे देखने के बाद लोगों के मन में खुशी और हैरानी वाली फीलिंग एक साथ आ रही है. 

सलमान और अभिषेक आये साथ 

असल में एक वक्त था जब बॉलीवुड गलियारों में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के इश्क के चर्चे थे. हम दिल चुके सनम की शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स में दोस्ती हुई और फिर ये करीब आते चले गये. इन दोनों की नजदकियों को कुछ लोगों ने प्यार का नाम भी दिया. पर बॉलीवुड का ये कनेक्शन ज्यादा दिन तक नहीं चला. इसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. 

IIFA में अभिषेक का डांस देखकर थिरकने लगीं एश्वर्या

सलमान खान से हुए विवाद के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चे की दोस्ती रिलेशनशिप में बदली. थोडे़ समय बाद दोनों ने शादी करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद सलमान कई बार इवेंट्स में इनके साथ दिखे, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब सलमान और अभिषेक को एक ही इवेंट में पास-पास बैठे देखा गया. 

IIFA अवॉर्ड्स की रात सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे के आस-पास बैठे दिखे. कैमरे की नजर दोनों स्टार्स पर पड़ी और इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इवेंट के दौरान दोनों को शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान बात करते हुए भी देखा गया.

तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और अभिषेक बच्चन के मन में एक-दूसरे के लिये कोई गिला-शिकवा नहीं है. फैंस भी इन्हें साथ देख कर थोड़ा शॉक, थोड़ा खुश और कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. पर जो भी है IIFA में सलमान और अभिषेक के चेहरे की खुशी देख कर दिल खुश हो गया. नजर ना लगे इनकी दोस्ती को. 

Live TV

Back to top button