मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

पवन सिंह के गाने पर सोनू सूद ने किया जोरदार डांस: फौजी संग तू लगावे जब लिपस्टिक पर जमकर लगाए ठुमके…

नई दिल्ली 14 जनवरी 2023: बी-टाउन के बड़े अदाकार और जनता के मसीहा सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए ख़ासा मशहूर है. सोनू सूद अपनी अदाकारी और अपनी अपनी नेकी के लिए जाने जाते हैं. इस बात से तो हर कोई वाकिफ़ है कि सोनू सूद ने कोरोना काल में जो काम किया है वह शायद ही किसी शख्स ने किया हो. ऐसी महामारी के वक़्त भी सोनू सूद ने अपना दिल खोलकर लोगों की मदद की. दिन हो या रात सोनू हर वक़्त लोगों की मदद के लिए राज़ी नज़र आए.

आलम ये है कि लोग अब सोनू सूद को भगवान की तरह पूजने लगे हैं. एक्टर अक्सर कड़ी मेहनत करने वाले लोगों की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनू सूद देश के जवानों के साथ जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में सोनू जैसलमेर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के जवानों से खास मुलाकात की.

एक्टर ने न सिर्फ जवानों से मुलाकात की बल्कि उनके साथ एक शाम भी गुजारी. उनका मंनोरजन करने के लिए एक्टर सभी के साथ डांस करते हुए भी नजर आए. इसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद सभी जवानों के साथ स्टेज पर भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर अपनी कमर मटकाते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना अक्सर शादी और पार्टीज में सुनने को मिल ही जाता है. ऐसे में सोनू भी इस गाने पर जमकर थिरके.

सोनू ने जवानों के साथशाम को काफी रंगीन बनाया और काफी मजा किया. सोनू सूद ने बॉर्डर पर तैनात जवानों के दिल खोलकर बातें भी की और उनकी समस्या भी जानने की कोशिश की. बता दें, एक्टर ने बीते कुछ सालों ने अनगिनत लोगों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. फैंस सोनू को दिल से प्यार करते हैं.

Back to top button