मनोरंजन

VIDEO:अक्षय कुमार बाइक चलाते हुए फुकरा ,अंदाज में फैंस से मिले अनोखा ,अंदाज़ देख खुश हुए फैंस

ओएमजी 2 30 अगस्त 2023|ओएमजी 2′ की सक्सेस के बाद अब अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इन दिनों वे उत्तर प्रदेश के सीतामढ़ी में शूटिंग में बिजी हैं. यहां से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक अलग अंदाज में नजर आए हैं जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

एएनआई ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार बाइक पर सवार हैं और उनके आस-पास पुलिसकर्मियों की फौज है. वीडियो में अक्षय बाइक चलाते हुए इन पुलिसकर्मियों को हेलो बोलते और उनसे हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं.

लड़की ने पूछा- एक्‍सीलेटर कैसे चल रहा है…

लोगों के अभि‍वादन के दौरान अक्षय कुमार एक हाथ से बाइक चलाते द‍िखे, बाइक काफी दूर तक चलते देख वहां मौजूद एक लड़की हैरत में पड़ गई। तभी उसने अपने साथ वाले क‍िसी व्‍यक्‍त‍ि से पूछा, एक्सेलरेटर कैसे चल रहा है, उल्‍टे हाथ पर है क्‍या? 

फुकरा अंदाज में वायरल हुआ अक्षय कुमार का लुक
वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले अक्षय कुमार बाइक चलाते हुए अपने फैंस से हाथ मिलाते हैं और फिर साइड में अपनी बाइक पार्क करके अपने उन फैंस से मिलते हैं जो बाउंड्री के उस पार खड़े उनका इंतजार कर रहे थे. वीडियो में अक्षय डेनिम के साथ व्हार्ट एंड ब्लू कलर की धारीदार शर्ट पहने, स्लीव्स फोल्ड किए, सन ग्लासेस लगाए फुकरा स्टाइल में नजर आ रहे हैं और अपने फैंस से हाथ मिला रहे हैं.

पाइपलाइन में एक्टर के पास कई फिल्में
कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ‘स्काई फोर्स’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इसके अलावा अभी ‘खिलाड़ी’ एक्टर के पास ‘हाउसफुल 5’, ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

Back to top button